Create

WWE में 70 दिनों पहले आखिरी मैच लड़ने वाले दिग्गज ने अपनी वापसी को लेकर दिया बहुत बड़ा अपडेट

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस वापसी के लिए हैं उत्सुक
WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस वापसी के लिए हैं उत्सुक

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने हाल ही में रिंग में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने कहा है कि वह वापसी के लिए एकदम तैयार हैं और WWE द्वारा बुलाए जाने का इंतजार कर रही हैं। पिछले आठ महीनों में ब्लिस ने केवल दो ही मैचों में रेसलिंग की है। आखिरी बार उन्हें फरवरी (70 दिन पहले) में रिंग में देखा गया था जब उन्होंने सऊदी अरब में हुए एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में हिस्सा लिया था।

हाल ही में ब्लिस ने एक एयरपोर्ट के बाहर पत्रकार से बातचीत की और इस दौरान उनसे WWE में वापसी को लेकर सवाल पूछा गया। ब्लिस ने इसका चौंकाने वाला जवाब देते हुए कहा कि वह दो महीनों से वापसी के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा, उम्मीद है कि जल्द ही। मैं केवल बुलाए जाने का इंतजार कर रही हूं। सऊदी अरब से पहले से ही वापसी के लिए तैयार हूं।

ब्लिस ने इस बात की भी जानकारी दी है कि वह फिलहाल 100 प्रतिशत स्वस्थ हैं। Extreme Rules 2021 में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ RAW विमेंस चैंपियनशिप मैच गंवाने के बाद ब्लिस ने साइनस सर्जरी कराई थी।

youtube-cover

WWE में वापसी के लिए उत्सुक हैं एलेक्सा ब्लिस

ब्लिस ने जैसा कमेंट किया है उसे देखते हुए लगता है कि वह रिंग में वापसी के लिए एकदम तैयार हैं। WrestleMania 38 से पहले ब्लिस को कंपनी ने अपने प्लान में शामिल नहीं किया था, लेकिन ऐसा कहा जा रहा था कि वह एक बड़ी फिउड में शामिल हो सकती हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि WWE ने बैकस्टेज प्लान बनाया था जिससे कि ब्लिस को बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के RAW विमेंस टाइटल के फिउड में शामिल किया जा सके।

फैंस को याद होगा कि बियांका ने ही WrestleMania 38 में बैकी लिंच के टाइटल पर दावा ठोंकने के लिए ब्लिस को एलिमिनेट किया था। WrestleMania में ब्लेयर ने लिंच को हराते हुए टाइटल जीता था। फैंस को एलेक्सा ब्लिस की वापसी का इंतजार है और देखना होगा कि वापसी के बाद उन्हें किस तरह से इस्तेमाल किया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment