WWE की पूर्व चैंपियन ने शादी के बाद के जीवन का अनुभव किया साझा, दिक्कतों का कर रही हैं सामना

WWE में कुछ समय पहले ही एलेक्सा ब्लिस की वापसी हुई
WWE में कुछ समय पहले ही एलेक्सा ब्लिस की वापसी हुई

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने शादी के बाद अपनी जिंदगी में आए बदलावों के बारे में बात की है। नवंबर 2020 में ब्लिस ने सगाई की थी और हाल ही उनकी शादी हुई। उनकी शादी में WWE के कई पूर्व और वर्तमान सुपरस्टार्स को देखा गया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने शादी के बाद की जिंदगी और काम के बीच बैलेंस को लेकर बातचीत की।

उन्होंने कहा:

मेरे हिसाब से यह काम और जिंदगी के बीच बैलेंस बनाने की बात है क्योंकि आपको काम के साथ रिश्ता चलाना है। जब तक मैं रायन से नहीं मिली थीं, तब तक मैं WWE के साथ ज्यादा समय रहती थीं क्योंकि हम लगातार ट्रेवल करते रहते हैं और मेरे ख्याल से लोग समझ नहीं पाते हैं कि हमारा शेड्यूल कितना बिजी रहता है। मैं आपको बता दूं कि पिछले तीन दिनों में मैं पांच फ्लाइट्स ले चुकी हूं।

youtube-cover

WWE में वापसी के बाद लगातार मैच जीत रही हैं एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस ने पिछले महीने वापसी के बाद से लगातार शानदार प्रदर्शन किया है। अपने डार्क गिमिक को छोड़ने के बाद ब्लिस लगातार चार मैच जीत चुकी हैं और रुकने का नाम नहीं ले रही हैं।

वापसी के बाद अपने पहले मैच में ही उन्होंने सोन्या डेविल को हराया था। उन्होंने अगले हफ्ते डेविल को एक बार फिर हराया। इसके बाद उन्होंने निकी A.S.H. को हराया और फिर पिछले एपिसोड में वो डूड्रॉप के खिलाफ मैच में विजेता रहीं। ब्लिस को उम्मीद है कि वह फिलहाल जिस लय में चल रही हैं, उसे बेकार नहीं किया जाएगा और जल्द ही उन्हें टाइटल मैच मिलेगा।

एलेक्सा ब्लिस इस पीढ़ी की सबसे महान महिला रेसलर्स में से एक हैं और वह सात बार की पूर्व चैंपियन हैं। भले ही वापसी के बाद से कंपनी ने लगातार उन्हें शानदार तरीके से बुक किया है, लेकिन जब तक उन्हें कोई टाइटल मैच नहीं मिल जाता, तब तक उनके फैंस को तसल्ली नहीं होने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links