WWE में बहुत जल्द Bray Wyatt की टीम से जुड़ेगा नया Superstar, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

bray wyatt
ब्रे वायट को बहुत जल्द मिलेगा नया साथी?

Bray Wyatt: ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules 2022) में WWE में वापसी की थी। उनके किरदार को बहुत शानदार तरीके से बिल्ड करने की कोशिश की गई है, लेकिन पिछले कुछ महीनों में वो फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं। अब एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रेसलमेनिया (WrestleMania 39) के बाद उन्हें एक नया पार्टनर मिल सकता है।

Xero News ने रिपोर्ट करते हुए कहा है कि Bray Wyatt की स्टोरीलाइन दिलचस्प मोड लेने वाली है और WrestleMania 39 के बाद उन्हें एलेक्सा ब्लिस का साथ मिल सकता है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि:

"WWE अब भी ब्रे वायट की स्टोरीलाइन को उसी तरीके से आगे बढ़ाएगी, जैसा पहले प्लान बनाया गया था। इसमें कई दिलचस्प मोड आने वाले हैं। WrestleMania के बाद एलेक्सा ब्लिस को उनके साथ जोड़ा जा सकता है। पहले बॉबी लैश्ले को वायट के WrestleMania अपोनेंट के तौर पर नहीं देखा जा रहा था। इस समय वायट और लैश्ले के रीमैच का भी कोई प्लान नहीं है क्योंकि मेनिया के बाद लैश्ले, लैसनर के साथ अपनी दुश्मनी को आगे बढ़ाएंगे।"

कई बार के WWE चैंपियन ने Bray Wyatt के साथ काम करने से इनकार किया

जैसा कि हमने आपको बताया कि पहले WrestleMania 39 में Bray Wyatt vs बॉबी लैश्ले मैच का प्लान नहीं बनाया गया था। लैश्ले के बजाय उनका सामना ब्रॉक लैसनर से होना था, मगर द बीस्ट ने वायट के साथ काम करने से इनकार कर दिया था।

Wrestling Observer Newsletter पर डेव मैल्टज़र ने कहा था कि वायट की सुपर नेचुरल स्टोरीलाइंस के कारण उनके खतरनाक कैरेक्टर को कोई ठेस पहुंचे। मैल्टज़र ने कहा:

"वायट का कैरेक्टर सुपर नेचुरल है और अविश्वसनीय चीज़ें करते हैं। इस तरह के किरदार को सेल करने से लैसनर का रियल लाइफ में खतरनाक रेसलर का किरदार कमजोर पड़ जाता। ऐसी परिस्थिति में ओमोस को लैसनर के प्रतिद्वंदी के रूप में सामने लाया गया।"

ब्रे वायट इस समय एक बहुत दिलचस्प किरदार निभा रहे हैं और फैंस को उनसे काफी उम्मीदें हैं। अच्छी बात ये है कि वायट अपने कैरेक्टर को अच्छे ढंग से सेल करना जानते हैं और अब एलेक्सा ब्लिस के आने से उनकी स्टोरीलाइन अधिक मनोरंजक एंगल ले सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now