Create

Raw के सबसे बड़े विलन ने कर्ट एंगल के ऊपर लगाया अच्छा बर्ताव ना करने का आरोप

PANKAJ

रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस ने एक बार फिर जनरल मैनेजर कर्ट एंगल पर निशाना साधा है। इससे पहले भी कई बार वो कर्ट एंगल पर अपनी नाराजगी जता चुकी है। इस बार रॉ में एबसल्यूशन के साथ टैग को लेकर उन्होंने अपनी बात रखी है।

रॉ विमेंस चैंपियन ने ट्वीटर का सहारा लेकर रॉ जनरल मैनेजर के ऊपर अपनाी शिकायत दर्ज कराई है। विमेंस एलिनिमेशन को लेकर सभी में अभी गर्माहट भरी हुई है। इसी के चलते एलेक्सा ने आग में घी डालने का काम किया है। रॉ में कई बार ऐसे मोमेंट आए है जब एलेक्सा ब्लिस और कर्ट एंगल की आपस में नहीं बनी है। उनका कहना है कि मैं खूबसूरत हूं इसलिए मेरे साथ ऐसा किया जाता है। वो समझते नहीं है। ये बात उन्होंने तब कही जब कर्ट एंगल ने उनका टाइटल एलिनिमेशन चैंबर में डिफेंड करने की बात कही। जबकि ब्रॉक लैसनर के साथ ऐसा नहीं है। वो सीधे रैसलमेनिया पर अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। इसी बात को लेकर एलेक्सा नाराज है कि उनके साथ ऐसा क्यों किया गया। एबसल्यूशन के साथ कर्ट एंगल ने उनकी टैग टीम बनाई है। जिससे वो नाखुश है। और उन्होंने इसे गलत बताया है। सोन्या डेविल, मैंडी रोज के साथ मिलकर वो मिक्की जेम्स, बेली और साशा बैंक्स के खिलाफ कल रॉ में मुकाबला करेंगी। इस एलान के बाद एलेक्सा बौखला गई और उऩ्होंने कर्ट एंगल को निशाना बनाया।

एलेक्सा ब्लिस ने कहा कि,"पहले कर्ट एंगल ने मुझे एलिनिमेशन चैंबर में टाइटल डिफेंड करने के लिए कह दिया और अब एबसल्यूशन के साथ मुझे डाल दिया, ये गलत बात है। और अच्छा बर्ताव नहीं है। मैं उनके खिलाफ लड़ूंगी। दूसरी बात ये है कि इस बात का क्या सबूत है कि वो मेरे साथ अच्छा व्यवहार करेंगी और सही से मुझे लेंगी। तुमने अच्छा मैच बनाया है कर्ट ये"।
इस हफ्ते रॉ में सिक्स टैग टीम मैच होगा। जिसमें मिक्की जेम्स, बेली और साशा बैंक्स का मुकाबला मैंडी रोज, सोन्या डेविल और एलेक्सा ब्लिस के साथ होगा। और अगले हफ्ते ये ही सब एलिनिमेशन चैंबर में एक दूसरे का मुकाबला करेंगी।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...