Create

9 दिसंबर को दिल्ली में होने वाले मैच से पहले एलेक्सा ब्लिस ने दी साशा बैंक्स को चेतावनी

दिल्ली में होने वाले WWE लाइव इवेंट के शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बाकी है और उसके बाद भारतीय फैंस अपने पंसदीदा सुपरस्टार्स को अपने सामने रिंग के अंदर लड़ते हुए देख पाएंगे। इस मेगा इवेंट से पहले WWE रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस भारत पहुंच गई हैं और उन्होंने अपनी प्रतिद्वंदी साशा बैंक्स को चेतावनी भी दे डाली है। WWE लाइव इंडिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें एलेक्सा ब्लिस ने कहा, "साशा बैंक्स मैं 9 दिसंबर को तुम्हें बताऊंगी कि क्यों मैं रॉ विमेंस चैंपियन हूूं।"

आपको बता दें कि 9 दिसंबर को दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में WWE का लाइव इवेंट होगा, जिसमें काफी बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं। शो के मेन इवेंट में मॉर्ड़न डे महाराजा का सामना ट्रिपल एच के साथ होगा। इसके अलावा शील्ड के तीनों सदस्य भी सिक्स मैन टैग टीम मैच में समोआ जो, सिजेरो और शेमस के साथ खिलाफ रिंग उतरेंगे। केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी भी लाइव इवेंट में जारी रहेगी।

इसे भी पढ़ें: स्पोर्ट्सकीड़ा एक्सक्लूसिव: सिंह ब्रदर्स ने जिंदर महल को लेकर दिया बड़ा बयान

इसके अलावा लाइव इवेंट के दौरान दो चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिलने वाले हैं, जिसमें से एक में एलेक्सा ब्लिस रॉ विमेंस चैंपियनशिप को साशा बैंक्स के खिलाफ डिफेंड करेंगी। इस मैच को लेकर फैंस में काफी दिलचस्पी है और रॉ विमेंस चैंपियन ने भी इस मैच को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। जब 9 दिसंबर को इन दोनों के बीच मैच होगा, तो देखना दिलचस्प रहेगा कि फैंस किसके लिए ज्यादा चीयर करते हैं। हालांकि एलेक्सा ब्लिस और साशा बैंक्स के बीच एक धमाकेदार मैच होगा, लेकिन फिर भी फैंस मेन इवेंट मैच को लेकर ज्यादा उत्साहित हैं। यह पहला मौका होगा जब ट्रिपल एच और जिंदर महल का मैत होगा।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment