Create
Notifications

एलेक्सा ब्लिस ने WWE में वापसी को लेकर फैंस के ट्वीट का दिया रहस्यमयी जवाब

WWE में एलेक्सा ब्लिस लंबे समय से दिखाई नहीं दी हैं
WWE में एलेक्सा ब्लिस लंबे समय से दिखाई नहीं दी हैं
Subham Pal
visit

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने हाल ही में टेलीविजन पर अपनी वापसी को लेकर रहस्यमयी ट्वीट किया है। ब्लिस आखिरी बार Extreme Rules पीपीवी में दिखाई दी थीं और तभी से फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। सिंतबर के महीने में सामने आई रिपोर्ट में यह बताया गया था कि ब्लिस की साइनस सर्जरी होने वाली थी, हालांकि, यह बात कंफर्म नहीं की गई थी कि ब्लिस इस वजह से कितने वक्त के लिए ब्रेक पर रहने वाली हैं।

@AlexaBliss_WWE when are you coming back to wwe?

हाल ही में एक फैन ने ट्वीट करते हुए ब्लिस से उनकी वापसी के बारे में पूछा। इस ट्वीट का जवाब देते हुए ब्लिस ने ट्वीट किया कि उन्हें ठीक होने के लिए समय की जरूरत है। इस चीज़ के जरिए शायद ब्लिस ने संकेत देने की कोशिश की कि वो उन्हें हुई सर्जरी से उबर रही हैं। संभव यह भी है कि ब्लिस के इस ट्वीट का दूसरा मतलब भी हो सकता है।

WWE में एलेक्सा ब्लिस को सुपरनैचुरल कैरेक्टर प्ले करना काफी पसंद है

💔💔💔#ExtremeRules @AlexaBliss_WWE https://t.co/fXLgCrWEmV

एलेक्सा ब्लिस वर्तमान समय में दुनिया के टॉप विमेंस रेसलर्स में से एक हैं। ब्लिस को अपने WWE करियर के दौरान काफी सफलता मिल चुकी है और वो Raw और SmackDown दोनों विमेंस चैंपियनशिप जीतने वाली पहली सुपरस्टार हैं। बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट के बीच फ्यूड के दौरान ब्लिस ने खुद को सुपरनैचुरल कैरेक्टर में ढाल लिया था। ब्रॉन और ब्रे के कंपनी छोड़ने के बाद भी ब्लिस ने यह कैरेक्टर प्ले करना जारी रखा था।

Battleground पोडकास्ट पर बात करते हुए ब्लिस ने खुलासा किया कि उन्हें सुपरनैचुरल कैरेक्टर निभाने में काफी मजा आया। ब्लिस ने कहा-

"यह काफी शानदार है। मेरा मानना है कि लोगों को पता है कि मुझे सुपरनैचुरल कैरेक्टर निभाने में काफी मजा आ रहा है और यह दिखता भी है। मैंने सुना है कि लोगों को मुझे कैरेक्टर प्ले करते हुए देखकर काफी मजा आ रहा है। फैक्ट यह है कि मुझे यह कैरेक्टर निभाने में काफी मजा आ रहा है इसलिए लोगों को मुझे इस कैरेक्टर में देखना काफी पसंद है। यह काफी मजेदार है क्योंकि यह काफी अलग चीज है। यह अच्छा समय है।"

बता दें, Extreme Rules में शार्लेट फ्लेयर ने एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ मैच के बाद ब्लिस की डॉल को तबाह कर दिया था इसलिए संभव है कि ब्लिस अपने पुराने गिमिक में वापस लौट सकती हैं।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now