चोटिल WWE Superstar ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए दिखाए चोट के निशान, फैंस को किया मोटिवेट

WWE सुपरस्टार आलिया चोटिल हो चुकी हैं
WWE सुपरस्टार आलिया चोटिल हो चुकी हैं

Aliyah: WWE सुपरस्टार आलिया (Aliyah) इंजरी की वजह से इस वक्त ब्रेक पर हैं और बता दें, आलिया को हुई इस इंजरी को लेकर अभी तक कोई डिटेल्स नहीं दिए गए हैं। 29 अगस्त को हुए रॉ (Raw) के एपिसोड में आलिया ने राकेल रॉड्रिगेज (Raquel Rodriguez) के साथ मिलकर डैमेज कंट्रोल के इयो स्काई (Io Sky) & डकोटा काई (Dakota Kai) को हराते हुए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। इसके दो हफ्ते बाद ही डैमेज कंट्रोल ने Raw में आलिया & राकेल रॉड्रिगेज से विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीत ली थी।

इसके बाद WWE ने आलिया के चोटिल होने का खुलासा किया था और तभी से ही आलिया Raw या SmackDown में नजर नहीं आई हैं। आलिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपनी इंजरी को लेकर अपडेट दिया है। बता दें, आलिया ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और इस तस्वीर में आलिया के शरीर पर चोट के निशान साफ देखे जा सकते हैं। आलिया ने केवल तस्वीर पोस्ट करते हुए केवल अपनी चोट नहीं दिखाई है बल्कि इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने कभी ना हार मानने की बात कहते हुए फैंस को मोटिवेट करने की कोशिश की है।

ट्रिपल एच WWE की जिम्मेदारी संभालने के बाद विमेंस डिवीजन में क्या बदलाव लेकर आए हैं?

विंस मैकमैहन के रिटायर होने से पहले WWE में विमेंस टैग टीम टीम चैंपियनशिप के लिए कोई प्लान नहीं था। हालांकि, ट्रिपल एच ने कंपनी की जिम्मेदारी संभालने के बाद से ही विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नया प्लान तैयार किया और पिछले कुछ समय में दो अलग-अलग टीम्स यह टाइटल जीत चुकी है।

उम्मीद थी कि ट्रिपल एच के WWE की जिम्मेदारी संभालने के बाद पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियंस साशा बैंक्स & नेओमी की कंपनी में वापसी देखने को मिलेगी। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और साशा बैंक्स ने हाल ही में ट्विटर पर नाम बदलते हुए अपना असली नाम रख लिया। इसी के साथ यह सवाल खड़ा होता है कि क्या नेओमी और साशा बैंक्स की WWE में दोबारा वापसी देखने को मिल पाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।