Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

All Elite Wrestling: Double or Nothing शो का प्रीव्यू और मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

  • ऑल एलीट रैसलिंग के मैचों का संभावित परिणाम।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:11 IST

Image result for ALL Elite Wrestling: Double or Nothing

ऑल एलीट रैसलिंग ने अपने पहले शो डबल और नथिंग के मैच और उसके प्रसारण कि जानकारी काफी पहले साझा कर दी थी। आज कंपनी अपना पहला शो फैंस के लिए प्रसारित करेगी जिसमें काफी बड़े रैसलर्स और उनसे जुडी कहानियों कि शुरुआत होगी। 1 जनवरी को बनी ऑल एलीट रैसलिंग के एक्ज़ेक्टिव वाइस प्रेसिडेंट कोडी रोड्स ने पिछले साल एक शो किया था जिसे फैंस का समर्थन मिला था। ये WWE के अलावा किसी के द्वारा किया गया शो था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसकी शुरुआत इसलिए हुई थी क्योंकि रैसलिंग ऑब्ज़र्वर के डेव मैल्टजर ने ये दावा किया था कि WWE के अलावा कोई भी कंपनी या रैसलर 1,00,000 फैंस को एक साथ नहीं ला सकेगा।

ये चैलेंज भले ही गलती में हुआ था, लेकिन इसकी वजह से फैंस का काफी फायदा हो गया, क्योंकि पहली बार किसी नई कंपनी ने रैसलिंग कि इस सबसे बड़ी कंपनी को करारी टक्कर दी थी। क्रिस जैरिको का इस नई कंपनी का हिस्सा बनने से ये बात भी साबित हुई कि कोई भी रैसलर सही मौके कि तलाश में होता है।

आइए आपको बताते हैं कि इस शो में क्या हो सकता है, और साथ ही इस शो में अपने मैच को कौन जीतेगा।

#9 सोकैल अनसेंसर्ड (क्रिस्टोफर डैनिएल्स, फ्रैंकी कजारियां, और स्कार्पियो स्काई) बनाम स्ट्रांग हार्ट्स (किम, टी-हॉक, और ऐल लिंडामैन)

Image result for SoCal Uncensored (Christopher Daniels, Frankie Kazarian, and Scorpio Sky) vs. Strong Hearts (Cima, T-Hawk, and El Lindaman)

इस सिक्स मैन टैग टीम मैच में आपको काफी एक्शन देखने को मिलेगा क्योंकि दोनों ही टीम में ज़बरदस्त रैसलर्स हैं। ये सभी इंडिपेंडेंट सर्किट में एक बड़ा नाम हैं, और अब ये देखना होगा कि वो इस मौके को किस तरह भुना पाते हैं।

वैसे ये इकलौता मैच नहीं है जिसको लेकर फैंस उत्साहित हैं, क्योंकि ये तो बस शुरुआत है।

मैच का परिणाम: सोकैल अनसेंसर्ड मैच जीत जाते हैं

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 25 May 2019, 10:12 IST
Advertisement
Fetching more content...