All Elite Wrestling: Double or Nothing शो का प्रीव्यू और मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

Image result for ALL Elite Wrestling: Double or Nothing

ऑल एलीट रैसलिंग ने अपने पहले शो डबल और नथिंग के मैच और उसके प्रसारण कि जानकारी काफी पहले साझा कर दी थी। आज कंपनी अपना पहला शो फैंस के लिए प्रसारित करेगी जिसमें काफी बड़े रैसलर्स और उनसे जुडी कहानियों कि शुरुआत होगी। 1 जनवरी को बनी ऑल एलीट रैसलिंग के एक्ज़ेक्टिव वाइस प्रेसिडेंट कोडी रोड्स ने पिछले साल एक शो किया था जिसे फैंस का समर्थन मिला था। ये WWE के अलावा किसी के द्वारा किया गया शो था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसकी शुरुआत इसलिए हुई थी क्योंकि रैसलिंग ऑब्ज़र्वर के डेव मैल्टजर ने ये दावा किया था कि WWE के अलावा कोई भी कंपनी या रैसलर 1,00,000 फैंस को एक साथ नहीं ला सकेगा।

ये चैलेंज भले ही गलती में हुआ था, लेकिन इसकी वजह से फैंस का काफी फायदा हो गया, क्योंकि पहली बार किसी नई कंपनी ने रैसलिंग कि इस सबसे बड़ी कंपनी को करारी टक्कर दी थी। क्रिस जैरिको का इस नई कंपनी का हिस्सा बनने से ये बात भी साबित हुई कि कोई भी रैसलर सही मौके कि तलाश में होता है।

आइए आपको बताते हैं कि इस शो में क्या हो सकता है, और साथ ही इस शो में अपने मैच को कौन जीतेगा।

#9 सोकैल अनसेंसर्ड (क्रिस्टोफर डैनिएल्स, फ्रैंकी कजारियां, और स्कार्पियो स्काई) बनाम स्ट्रांग हार्ट्स (किम, टी-हॉक, और ऐल लिंडामैन)

Image result for SoCal Uncensored (Christopher Daniels, Frankie Kazarian, and Scorpio Sky) vs. Strong Hearts (Cima, T-Hawk, and El Lindaman)

इस सिक्स मैन टैग टीम मैच में आपको काफी एक्शन देखने को मिलेगा क्योंकि दोनों ही टीम में ज़बरदस्त रैसलर्स हैं। ये सभी इंडिपेंडेंट सर्किट में एक बड़ा नाम हैं, और अब ये देखना होगा कि वो इस मौके को किस तरह भुना पाते हैं।

वैसे ये इकलौता मैच नहीं है जिसको लेकर फैंस उत्साहित हैं, क्योंकि ये तो बस शुरुआत है।

मैच का परिणाम: सोकैल अनसेंसर्ड मैच जीत जाते हैं

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#8 ब्रिट बेकर बनाम नायला रोज बनाम कायली रे

Image result for Britt Baker vs. Nyla Rose vs. Kylie Rae

ये तीनों महिला रैसलिंग में एक जाना माना नाम हैं। ऐसी संभावना है कि तीनों ना सिर्फ अपनी रैसलिंग बल्कि प्रमोशन स्किल्स से इस मैच का रोमांच बढाने में कामयाब रहेंगी। आपको याद होगा कि हाल में कोडी ने बेली का मज़ाक उड़ाया था और वो कायली रे की आदर्श हैं। क्या वो भी इस शो में अपने आदर्श की तरह इतिहास लिख सकेंगी? हमारे आधार पर वो ऐसा कर सकती हैं, और इस मैच की विजेता वही होंगी।

मैच का परिणाम: कायली रे मैच जीत जाती हैं

#7 द यंग बक्स (मैट जैक्सन और निक जैक्सन) बनाम द लूचा ब्रोस (पेंटा ऐल जीरो एम और फीनिक्स)

Image result for The Young Bucks (Matt Jackson and Nick Jackson) (c) vs. The Lucha Bros (Penta El Zero M and Fénix)

इस मैच को लेकर सब उत्साहित हैं। जो चार रैसलर्स इसका हिस्सा हैं उन्हें रैसलिंग की दुनिया में काफी सम्मान प्राप्त है। टैग टीम टाइटल को भले ही कोई भी जीते फैंस का मनोरंजन होना पक्का है।

मैच का परिणाम: द यंग बक्स टाइटल जीत जाते हैं

#6 किप सैबियन बनाम सैमी गुएवेरा

Image result for Kip Sabian vs. Sammy Guevara

हाई-फ़्लाइंग एक्शन और इन-रिंग कमांड की वजह से इनके बीच एक ज़बरदस्त मैच होने की संभावना है। एक रैसलर के तौर पर इन्हें इंडिपेंडेंट सर्किट में काफी नाम प्राप्त है। अब जब इन्हें उसका प्रदर्शन करने का मौका मिल रहा है तो एक बात तय है कि ये ज़बरदस्त एंटरटेनमेंट प्रदान करेंगे। इनके बीच मैच शो का हाइलाइट भी हो सकता है।

मैच का परिणाम: किप सैबियन जीत जाते हैं

#5 अजा कॉंग, युका साकजकी , एमी सकुरा बनाम हिकारू शिदा, रिहो अबै, रयो मिजुनामी

Image result for Aja Kong, Yuka Sakazaki, and Emi Sakura vs. Hikaru Shida, Riho Abe, and Ryo Mizunami

जब जबरदस्त रैसलर्स एक मैच में हो तो काफी एक्शन होना लाजमी है। ये इस मैच में देखने को जरूर मिलेगा। साथ में होगा कुछ अलग सा एंटरटेनमेंट, जिसकी वजह से ये शो हिट हो जाएगा और साथ ही ये सैगमेंट भी।

ये इकलौता मौका नहीं है जब इस शो में जबरदस्त एंटरटेनमेंट होगा क्योंकि अभी ज़बरदस्त मैचेज के बारे में ज़िक्र होना बाकी है।

मैच का परिणाम: अजा कॉंग, युका साकजकी , और एमी सकुरा जीत जाती हैं।

#4 बेस्ट फ्रेंड्स (चक टेलर और ट्रेंट बेरेटा) बनाम एंजेलिको और जैक इवांस

Enter caption

जब चार जबरदस्त रैसलर्स एक साथ रिंग में हों तो काफी जबरदस्त एक्शन होता है। इन चार रैसलर्स को रैसलिंग में काफी नाम प्राप्त है और इनके फैंस इंडिपेंडेंट सर्किट में काफी हैं। इसकी वजह से इनके मैच के जबरदस्त होने की संभावना है।

ये रिंग के अंदर और बाहर काफी जबरदस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं कि जब ये एक्शन कर रहे होंगे तो फैंस अपनी टीवी के सामने होंगे। एरिना में भी फैंस अपनी कुर्सियों के कोने पर होंगे और इस एक्शन का आनंद ले रहे होंगे।

मैच का परिणाम: बेस्ट फ्रेंड्स जीत जाते हैं

#3 21 मैन बैटल रॉयल

Enter caption

एक बैटल रॉयल जिसमें जबरदस्त एक्शन होगा ना केवल शो के लिए अच्छा है बल्कि उससे रैसलर्स को भी मौका मिलेगा। इस मैच से सबको काफी उम्मीदें हैं क्योंकि इसमें एक्शन जबरदस्त होगा। WWE से जाने वाले कई रैसलर्स इसका हिस्सा बनेंगे।

मैच का परिणाम: ब्रैंडन कटलर जीत जाते हैं

#2 कोडी बनाम डस्टिन रोडस

Enter caption

ये मैच पहले तो होता नहीं दिख रहा था लेकिन तभी डस्टिन रोडस ने WWE छोड़ दिया। उसके बाद इस बात की जानकारी मिली कि AEW में वो जल्द ही अपने भाई से लड़ते हुए नज़र आएंगे। इस शो के दौरान ऐसे कई पल आएंगे जहां ऐसा लगेगा कि दो भाई नहीं, जबरदस्त रैसलर्स एक साथ रिंग में हैं। ये इस बात का भी सबूत होगा कि कंपनी ने गोल्डस्ट को वो मौके नहीं दिए जिसके वो हकदार थे।

इस मैच में सब कोडी के काम को देखना चाहते हैं और वो इस बात को साबित करेंगे कि वो क्यों एक टॉप रैसलर हैं।

मैच का परिणाम: कोडी रोडस जीत जाते हैं

#1 क्रिस जैरिको बनाम कैनी ओमेगा

Enter caption

इस मैच के अंदर जो रोमांच है उसको बयां कर पाना मुमकिन नहीं है। ये दोनों रैसलिंग की दुनिया के सरताज है और जब ये रिंग में होंगे तो सिर्फ जबरदस्त एक्शन और बेहतरीन प्रोमोज़ देखने को मिलेंगे। आयतुल्ला ऑफ रॉक एन रौला ही इस मैच को जीतते हुए नज़र आ रहे हैं।

मैच का परिणाम: क्रिस जैरिको जीत जाते हैं