COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व WWE NXT चैंपियन एंड्राडे सिएन अल्मास ने स्मैकडाउन में किया शानदार डैब्यू

SENIOR ANALYST
49   //    16 May 2018, 15:13 IST

रैसलमेनिया 34 के बाद हुए सुपरस्टार शेकअप में पूर्व NXT चैंपियन एंड्राडे सिएन अल्मास को स्मैकडाउन लाइव में ड्राफ्ट कर दिया गया था। उसके बाद अल्मास और उनकी मैनेजर जैलिना वेगा ने डैब्यू को लेकर कुछ वीडियो जारी किए गए थे। लंबे समय के बाद अल्मास और वेगा ने स्मैकडाउन में डैब्यू कर ही लिया।

अल्मास का सामना अपने डैब्यू मैच में एक लोकल रैसलर कॉन्स्टेन्टिनों के साथ हुआ। सिएन अल्मास ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हैमरलॉक डीडीटी देकर मैच का अंत किया और शानदार जीत हासिल की।



मैच जीतने के बाद अल्मास की मैनेजर वेगा ने कहा, "लंबे इंतजार के बाद सिएन अल्मास का WWE स्मैकडाउन में डैब्यू हो गया, लेकिन उनका सामना एक लोकल रैसलर के साथ कराया गया। हमारा मैसेज एकदम साफ है, अब स्मैकडाउन लाइव पर कोई गेम खेलने नहीं बल्कि उसपर कब्जा करने के लिए आए हैं।




28 साल के एंड्राडे सिएन अल्मास मैक्सिको के रैसलर हैं, जिन्होंने 13 साल की उम्र में ही रैसलिंग में कदम रख दिया था। WWE में आने से पहले अल्मास ने एक लंबे समय तक NJPW (न्यू जापान प्रो रैसलिंग) में काम किया। 19 नवंबर 2015 को अल्मास ने WWE का डेवलपमेंटल कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। अल्मास ने अपने डैब्यू मैच में टाय डिलिंजर को मात दी।

पिछले साल हुए NXT टेकओवर वॉरगेम्स में उन्होंने ड्रू मैकइंटायर को मात दी और NXT चैंपियन बने। उसके बाद हुए NXT टेकओवर फिलाडेल्फिया में उन्होंने जॉनी गार्गानो के खिलाफ टाइटल डिफेंड किया। डेव मैल्टजर ने इस मैच को 5 स्टार रेटिंग दी थी। WWE में एक लंबे समय के बाद हुआ था, जब मैल्टजर ने किसी मैच को 5 स्टार रेटिंग दी।

अल्मास WWE के लिए बेहद अहम रैसलर हैं। मैक्सिको में WWE की मार्केट को बढ़ाने के लिहाज़ से उन्हें बड़ा पुश दिया जा सकता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...