Create
Notifications

सिजेरो, शेमस को हराकर कॉर्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ नए रॉ टैग टीम चैंपियन बने

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

रॉयल रंबल किकऑफ शो में कॉर्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज ने सिजेरो और शेमस को हरा दिया है। इसी के साथ कॉर्ल एंडरसन और गैलोज रॉ के नए टैग टीम चैंपियन बन गए है। इस मैच के लिए रिंग में दो रेफ्री मौजदू थे।

रिंग में अब सिजेरो और कार्ल एंडरसन लड़ रहे हैं। सिजेरो ने टॉप रोप पर चढ़कर एंडरसन को क्रॉस बॉड़ी दिया, लेकिन एंडरसन ने किकआउट कर दिया। एंडरसन ने वापसी करते हुए सिजेरो को स्पाइनबस्टर दिया। शेमस की ब्रॉग किक की वजह से रैफरी गिर गए हैं। तभी सिजेरो ने मौका पाकर कार्ल पर शार्पशूटर लगा दिया, लेकिन गैलोज़ ने उन्हें किक मारकर अपने साथी को बचाया। कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ ने शेमस को मैजिक किलर दिया, उसके बाद एंडरसन ने सिजेरो को पिन करके मैच जीता और वो नए टैग टीम चैंपियन बन गए। .@LukeGallowsWWE & @KarlAndersonWWE are the NEW #RAW Tag Team CHAMPIONS!! #RoyalRumble
"TOO SWEET ME!" - @WWEGraves pic.twitter.com/Sn6wqVbEF4 — WWE (@WWE) January 29, 2017 ये मैच काफी शानदार रहा। सिजेरो और शेमस ने मैच में अपना पूरा दमखम दिखाया, लेकिन पूर्व IWGP टैग टीम चैंपियन ने ये मैच अंत में जीत लिया। WWE यूनिवर्स के कई मैंबर को पहले से उम्मीद थी कि एंडरसन और ल्यूक गैलोज ये मैच जीत जाएंगे। इनका ये मैच जीतना इनके लिए कई मायनों में खास रहेगा। फ्यूचर को देखते हुए भी ये कहा जा सकता है कि फैंस को कुछ उम्मीद रहेगी। फिलहाल अब आगे देखना होगा की इनके पास ये बेल्ट कब तक रहेगी?
Published 30 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now