अगले हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड के लिए हुआ बड़े मैच का एलान

एंड्राडे 'सिएन' अल्मास का मैच अगले हफ्ते होने वाले स्मैकाडाउन लाइव के एपिसोड में उनके पू्र्व दोस्त सिनकारा के खिलाफ होगा। सिनकारा और अल्मास ने काफी सालों तक WWE के बाहर एक साथ काम किया है। इसके अलावा यह दोनों ही काफी अच्छे दोस्त भी रहे हैं। हालांकि जेलिना वेगा के आने के बाद से ही सिनकारा इस बात का दावा करने लगे कि सिएन अब बदल गए हैं।

अल्मास का आधिकारिक तौर पर स्मैकडाउन लाइव में डेब्यू हो चुका है, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से वो कैमरा से दूर ही नजर आ रहे हैं। हालांकि अगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में जरूर फैंस उन्हें एक्शन में देख पाएंगे। इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में वेगा ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने पेज से कहकर अपने क्लाइंट के मैच को अगले हफ्ते के लिए बुक कराया और साथ ही ऐसा करने के लिए उन्हें सिएन ने ही कहा था।

हालांकि सिनकारा को वेगा की बात पर यकीन नहीं हुआ, लेकिन तभी पीछे से अल्मास ने आकर सिनकारा के ऊपर अटैक कर दिया और पूर्व NXT चैंपियन ने इस बात को साबित किया कि वेगा बिल्कुल सही कह रही थीं। वेगा काफी समय से अपने क्लाइंट और पूर्व NXT चैंपियन एंड्राडे 'सिएन' अल्मास की तारीफ कर रही हैं। हालांकि अगले हफ्ते जब अल्मास अपने पूर्व दोस्त के खिलाफ रिंग में उतरेंगे, तो देखना दिलचस्प रहेगा कि कौन सा सुपरस्टार बाजी मारता है। इसके अलावा अगले हफ्ते होने वाला स्मैकडाउन का एपिसोेड मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले का आखिरी शो होगा। अल्मास ने NXT में अपने प्रदर्शन से सबको काफी प्रभावित किया है, लेकिन अभी स्मैकडाउन में फैंस को उनका असली जलवा देखने को नहीं मिला है।