1481 दिन बाद WWE में टाइटल जीत कर फेमस Superstar ने रचा इतिहास, Clash at the Castle से कुछ घंटे पहले कंपनी को मिला नया चैंपियन

WWE Clash at the Castle से पहले फैंस को मिला बड़ा तोहफा
WWE Clash at the Castle से पहले फैंस को मिला बड़ा तोहफा

Andrade Wins Speed Championship: WWE Clash at the Castle के आयोजन में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। फैंस को इस शो में तगड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे। इस शो से पहले एक बड़े टाइटल में बदलाव हुआ है। एंड्राडे (Andrade) ने रिकोशे (Ricochet) को हराकर स्पीड चैंपियनशिप अपने नाम कर ली है। उन्होंने अपने करियर में पहली बार इस टाइटल को हासिल कर इतिहास रच दिया है।

आपको बता दें स्पीड चैंपियनशिप कुछ महीने पहले ही शुरू की गई थी। इसके मैच विशेष रूप से X पर प्रसारित किए जाते थे। पहले टूर्नामेंट के फाइनल में रिकोशे ने जॉनी गार्गानो को हराया था। रिकोशे कंपनी के पहले स्पीड चैंपियन बने थे।

एंड्राडे इस टाइटल के लिए नंबर-1 कंटेंडर बने थे। उन्होंने अब रिकोशे को हराकर स्पीड चैंपियनशिप अपने नाम कर ली है। ये मैच पिछले हफ्ते SmackDown के बाद टेप किया गया था और कुछ समय पहले ही इसे ऑन-एयर किया गया।

एंड्राडे के चैंपियन बनने पर ट्रिपल एच भी खुश नज़र आए। उन्होंने भी अपनी खास प्रतिक्रिया दी। द गेम ने कहा,

WWE स्पीड चैंपियन बनने पर एंड्राडे को बधाई। WWE स्पीड के नए चैप्टर को शुरू करने के लिए भी बधाई। अब हमें पहला चैलेंजर ढूंढना है।

AEW में एंड्राडे का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। इस साल की शुरूआत में उन्होंने WWE में दोबारा कदम रखा। Royal Rumble में उन्होंने शानदार एंट्री कर फैंस का दिल जीता था। मौजूदा समय में एंड्राडे ब्लू ब्रांड का हिस्सा हैं। एंड्राडे चैंपियन तो बन गए हैं लेकिन ब्लू ब्रांड में उन्हें अभी तक कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं मिली है।

WWE में लंबे समय बाद एंड्राडे ने जीती चैंपियनशिप

एंड्राडे ने इससे पहले WWE में साल 2019 के अंत में यूएस टाइटल जीता था। 151 दिन तक वो चैंपियन रहे थे। 25 मई 2020 को उनका टाइटल रन खत्म हुआ था। करीब 1481 दिन बाद उन्होंने अब कंपनी में चैंपियनशिप हासिल की है। एंड्राडे ने NXT में भी पहले अच्छा काम किया था।

खैर अब देखना होगा कि वो स्पीड चैंपियन के रूप में कैसा काम करेंगे। साथ ही साथ ये भी देखना होगा कि उनका पहला प्रतिद्वंदी कौन होगा। उम्मीद की जा रही है कि एंड्राडे को कंपनी द्वारा ब्लू ब्रांड में भी बड़ा पुश बहुत जल्द दिया जाएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now