Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Backlash में होगा डेनियल ब्रायन बनाम बिग कैस का मैच

  • बिग कैस ने किया था बैकस्टेज ब्रायन पर अटैक
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

अब जब डेनियल ब्रायन की स्मैकडाउन में वापसी हो गई तो रोमांच की कमी भी स्मैकडाउन में नहीं दिखने वाली। इसका सबूत पिछले और इस हफ्ते के एपिसोड में दिखा।  ब्रायन को इस बार बैकस्टेज किसी ने अटैक किया।  इस अटैक को देखकर मैच के लिए तैयार हो रही है बैकी लिंच और असुका भी हैरान हो गई।


इस हफ्ते स्मैकडाउन में द मिज टीवी से आगाज  हुआ।  उम्मीद थी कि ब्रायन और मिज का फिउड देखने को मिल सकता है लेकिन ब्रायन बाहर नहीं आए। जब बैकस्टेज देखा गया तो सामने आया कि ब्रायन को किसी ने मारा है और उन्हें चोट आई है।  ब्रायन को हमले के बाद मेडिकल ट्रिटमेंट दिया गया।

जब ब्रायन ठीक हुए  तो उन्होंने कहा कि बिग कैस ने उनपर हमला किया था, जिसके लिए उन्होंने जनरल मैनेजर पेज से मैच के लिए बात की है। अब इन दोनों का मैच बैकलैश  में होगा। हालांकि ब्रायन के साफ किया है कि वो पीपीवी में बिग कैस को दिखा देंगे कि वो क्या कर सकते हैं। आपको बता दे कि चोट के बाद बिग कैस मे वापसी की थी और पिछले हफ्ते कैस ने ब्रायन पर अटैक किया था  इस हफ्ते भी ब्रायन के लिए कैस ने काफी कुछ बोला। ब्रायन के लिए मिज के फिउड की उम्मीद की जा रही थी लेकिन नए ट्विस्ट के साथ बिग कैस को पिक्चर में डाल दिया गया है। बिग कैस की इस हरकत से ब्रायन काफी नाराज है। ये पहला मौका नहीं है कि जब बैकस्टेज बिग कैस ने अटैक किया है इससे पहले भी कैस अपने साथी एंजो पर अटैक कर चुके हैं।  खैर, अब देखना होगा कि ब्रायन सात फुट के इस रैसलर से बैकलैश में कैसे बदला लेते है।

Published 25 Apr 2018, 09:16 IST
Advertisement
Fetching more content...