Create
Notifications

WWE Smackdown में रोमन रेंस के मैच में अचानक टूटा एनाउंस टेबल, बड़ा हादसा होने से टला

WWE Smackdown में रोमन रेंस का हुआ जबरदस्त मैच
WWE Smackdown में रोमन रेंस का हुआ जबरदस्त मैच
PANKAJ
visit

WWE स्मैकडाउन (Smackdown) में इस हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) और मोटेंज फोर्ड (Montez Ford) के बीच मैच हुआ। इस मैच में रोमन रेंस ने जीत हासिल की। मैच का पहला हाफ बहुत शानदार था। दूसरे हाफ में कुछ ऐसा देखने को मिला जो काफी अजीब था। रोमन रेंस को क्लोजलाइन देने के लिए फोर्ड एनाउंस टेबल पर गए लेकिन वो पहले ही टूट गई। अच्छी बात ये रही कि फोर्ड को कोई इंजरी नहीं आई और उन्होंने इस चीज को अच्छे से संभाल लिया। ये WWE की तरफ से बहुत बड़ी गलती की गई थी।

Pat’s reaction and Montez’s quick recovery were perfect here 😂#SmackDown https://t.co/rAaunZvCZL

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने जीता मैच

दरअसल मैच के दौरान फोर्ड ने रोमन रेंस के ऊपर रिंग के बाहर बहुत अटैक किया। मैच के दौरान रिंग के बाहर बैरीकेड में फोर्ड ने रेंस को पटका और इसके बाद वो एनाउंस टेबल पर चढ़कर क्लोजलाइन मारने गए थे। ये हादसा बहुत ही खतरनाक था। अच्छी बात ये रही कि फोर्ड को कोई नुकसान नहीं हुआ। फोर्ड ने इसके बाद स्टील स्टेप्स पर जाकर रेंस के ऊपर अटैक किया। वैसे ये गलती फोर्ड को भारी पड़ सकती थी। फोर्ड के पैर में चोट लग सकती थी। ये देखकर कमेंटेटर भी हैरान हो गए थे।

मोटेंज फोर्ड की भी यहां तारीफ करनी होगी क्योंकि उन्होंने स्थिति को अच्छे से संभाल लिया। ये मैच इसके बाद अच्छा रहा और रोमन रेंस ने सबमिशन के जरिए जीत हासिल की। इस मैच के बाद काफी बवाल देखने को मिला। रेंस ने फोर्ड के ऊपर खतरनाक तरीके से हमला किया। इसके बाद फिन बैलर ने अपने डीमन अवतार में एंट्री की। बैलर ने टॉप रोप से रोमन और द उसोज के ऊपर छलांग मार दी। इसके बाद बैलर ने कैंडो स्टिक से तीनों के ऊपर हमला कर दिया। रिंग के अंदर भी रेंस के ऊपर बैलर ने चेयर से खूब हमला किया।

Extreme Rules में डीमन फिन बैलर का मुकाबला रोमन रेंस के साथ होगा। दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इस मैच का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। फैंस को काफी कुछ इस मैच में देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now