Create
Notifications

WWE न्यूज़: Royal Rumble 2019 को लेकर WWE ने दी बड़ी जानकारी

Enter caption
Amit Shukla

रॉयल रंबल मैच इस संडे (भारत में सोमवार) को है, लेकिन उससे पहले कंपनी ने इस शो के दौरान कमेंट्री टीमों की घोषणा कर दी। इस शो के किकऑफ़ के दौरान जॉनाथन कोचमैन, बैथ फीनिक्स, बुकर टी और जैरी द किंग लॉलर पहले घंटे में कमेंट्री टीम का हिस्सा होंगे, जबकि शॉन माइकल्स तथा डेविड ओटुंगा दूसरे घंटे में बुकर टी और जैरी द किंग लॉलर की जगह लेंगे। इसके अलावा एक दूसरे पैनल में जेबीएल और चार्ली करुसो होंगे। इस पूरे किकऑफ़ शो के दौरान कायला ब्रैक्सटन, डासा फुएंट्स और सारा स्क्रैबेर बैकस्टेज एक्सक्लूसिव इंटरव्यूज़ लेने के लिए तैयार रहेंगी।

ये तो बात हुई किकऑफ़ शो की, लेकिन जैसे ही शो लाइव होगा उस समय कमेंट्री टीम में लोग बदल जाएंगे। कंपनी ने इस शो के दौरान कमेंट्री टीमों की घोषणा भी कर दी है, जो कि इस प्रकार होंगी:

मेंस रॉयल रंबल मैच की कमेंट्री टीम का हिस्सा होंगे माइकल कोल, कोरी ग्रेव्स, जेबीएल और जैरी द किंग लॉलर। वहीँ विमेंस रॉयल रंबल मैच की कमेंट्री टीम का हिस्सा होंगी रैने यंग, बैथ फीनिक्स, टॉम फिलिप्स और कोरी ग्रेव्स।

इन दो मैचेज के अलावा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच और रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए कमेंट्री टीम के सदस्य होंगे रैने यंग, माइकल कोल, और कोरी ग्रेव्स। वहीँ WWE चैंपियनशिप, स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप, स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप और यूनाइटेड स्टेटस चैंपियनशिप मैच के लिए कमेंट्री टीम के सदस्य होंगे टॉम फिलिप्स, कोरी ग्रेव्स और बायरन सैक्सटन।

ये तो बात हुई उस टीम की जो मेन रोस्टर मैचेज के लिए कमेंट्री करेंगे, लेकिन फेटल फोर वे क्रूज़रवेट चैंपियनशिप मैच के लिए कमेंट्री टीम के सदस्य होंगे विक जोसेफ, नाइजल और पर्सी वॉटसन। इसके साथ साथ रॉयल रंबल के दौरान रिंग एनाउंसर होंगे ग्रेग हैमिल्टन और माइक रोम।

क्या आप किसी और को इस कमेंट्री टीम में देखना चाहते हैं?

Get WWE news in Hindi here


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...