Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: Clash Of Champions पीपीवी के लिए बड़े टाइटल मैच का एलान जल्द होगा

  • इस मैच में आएगा फैंस को मजा।
ANALYST
न्यूज़
Modified 23 Aug 2019, 14:43 IST

क्लैश ऑफ चैंपियंस
क्लैश ऑफ चैंपियंस

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अगले महीने होने वाले क्लैश ऑफ चैंपियंस पे-पर-व्यू के लिए अभी से स्टोरीलाइन तैयार करना शुरू कर दिया है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर की रिपोर्ट के अनुसार इस पीपीवी में हमे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए एक मैच देखने को मिल सकता है।

इस रिपोर्ट के अनुसार शिंस्के नाकामुरा अगले महीने क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को द मिज़ के खिलाफ डिफेंड कर सकते हैं। क्योंकि इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में शिंस्के और सैमी जेन द मिज़ टीवी सैगमेंट का हिस्सा थे और यहां इन सुपरस्टार्स ने मिलकर द मिज़ पर अटैक कर दिया था।

यह भी पढ़े:विंस मैकमैहन द्वारा सैथ रॉलिंस के ऊपर भरोसा करने की 3 बड़ी वजह

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार आने वाले इस पीपीवी में शिंस्के नाकामुरा बनाम द मिज़ का मैच देखने को मिल सकता है और इस पीपीवी में सैमी जेन वर्तमान इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा का साथ देंगे।सैमी जेन और नाकामुरा वर्तमान में जरुर साथ है लेकिन अभी तक यह कन्फर्म नहीं है कि सैमी नाकामुरा के साथ टैग-टीम बनाएंगे या वह इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के लिए मैनेजर का काम करेंगे।

सैमी जेन के हाल ही के सैगमेंट को देख ऐसा लग रहा है कि वह आने वाले समय में ब्लू ब्रांड के मेन रोस्टर में रेसलर्स को मैनेज करने के साथ ही रिंग में फाइट करते हुए भी दिख सकते हैं। यहां सैमी ड्रेक मेवरिक के समान भूमिका भी निभा सकते हैं क्योंकि जब ड्रेक मेवरिक एओपी(AOP) टैग टीम को मैनेज कर रहे थे उसी के साथ वह 205 लाइव ब्रांड में रेसलिंग करने के साथ ही जनरल मैनेजर भी थे।

अब तक क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी 2019 के लिए केवल एक टाइटल मैच की पुष्टि हुई है और यह मैच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बेली और शार्लेट फ्लेयर के बीच होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 23 Aug 2019, 14:43 IST
Advertisement
Fetching more content...