क्या WWE दिग्गज द रॉक और जॉन सीना असल जीवन में अच्छे दोस्त हैं?

द रॉक की जल्द होगी WWE में वापसी
द रॉक की जल्द होगी WWE में वापसी

WWE में द रॉक (The Rock) और जॉन सीना (John Cena) की राइवलरी हमेशा शानदार रही। रेसलमेनिया (WrestleMania) के मेन इवेंट में हमेशा इनका जलवा रहा। ऑन स्क्रीन दोनों ने काफी दुश्मनी निभाई। सभी के दिमाग में एक ही सवाल रहता है कि क्या ये दोनों रियल लाइफ में दोस्त हैं या नहीं? इस सवाल का जवाब आजतक फैंस को नहीं मिल पाया। दोनों ने हमेशा एक दूसरे की तारीफ की लेकिन कभी दोस्ती नजर नहीं आई।

WWE में जॉन सीना और द रॉक का इतिहास शानदार रहा

Jimmy Kimmel Live शो में कुछ समय पहले द रॉक ने कहा था कि सीना के साथ उनके अच्छे रिश्ते हैं और दोनों बेस्ट फ्रैंड हैं। द रॉक के कमेंट को लेकर इसी शो में एक हफ्ते बाद जॉन सीना से सवाल पूछा गया था। सीना ने कुछ अलग तरह का बयान दिया। जॉन सीना ने कहा कि द रॉक के वो बेस्ट फ्रैंड नहीं है। सीना ने ये भी कहा कि ऑन स्क्रीन हमेशा द रॉक के साथ उनकी राइवलरी रहेगी लेकिन रिंग के बाद वो दोस्त हैं।

youtube-cover

इन चीजों को देखकर लगता है कि रियल लाइफ में द रॉक और सीना दोस्त हैं लेकिन क्लोज फ्रैंड दोनों एक दूसरे के नहीं है। वैसे कई इंटरव्यू ऐसे हैं जहां दोनों एक दूसरे पर आरोप भी लगा चुके हैं। खासतौर पर देखा जाए तो जॉन सीना काफी गुस्से में कई बार नजर आए।

youtube-cover

जॉन सीना और द रॉक इस समय हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। द रॉक काफी टाइम से WWE में नजर नहीं आए और वो हॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सुपरस्टार हैं। द रॉक की राह पर अब सीना भी चल पड़े हैं। पिछले कुछ सालों से सीना भी WWE में पार्ट टाइमर का रोल निभा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही एक साल बाद MITB पीपीवी में सीना ने वापसी की। एक महीने एक्शन दिखाने के बाद सीना फिर अपनी शूटिंग में चले जाएंगे।