COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

नशे की हालत में WWE रैसलर को मैच लड़ने की इजाजत देने पर गई लैजेंड की नौकरी: रिपोर्ट

SENIOR ANALYST
न्यूज़
5.64K   //    05 Mar 2019, 10:08 IST

Enter caption

हाल ही में WWE ने टाय डिलिंजर, हीडियो इटामी, टीजेपी को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया। उसी दौरान खबरें सामने आ रही थी कि WWE ने अपने अधिकारी और पूर्व WCW लैजेंड अर्न एंडरसन को कंपनी से बाहर कर दिया है। अब एंडरसन को कंपनी से निकाले जाने को लेकर एक बड़ी ही अहम जानकारी सामने आ रही है।

WrestlingInc की रिपोर्ट के अनुसार, एंडरसन लाइव इवेंट के लिए एजेंट के रूप में एंडरसन काम कर रहे थे। दरअसल पूर्व डीवाज़ चैंपियन फॉक्स लाइव इवेंट के दौरान नशे की हालत में आईं। उन्हें शो से बाहर करने की बजाय अर्न एंडरसन ने उन्हें मैच लड़ने की इजाजत दे दी। सामने आ रही खबरों के मुताबिक, विंस मैकमैहन इस बात से बेहद गुस्सा हो गए और उन्होंने तुरंत WCW लैजेंड को कंपनी से निकालने का फैसला किया। माना जाता है कि विंस मैकमैहन और एंडरसन के रिश्ते पहले भी कुछ ज्यादा अच्छे नहीं रहे हैं।

अर्न एंडरसन महान फोर हॉर्समेन टीम का हिस्सा रहे हैं, इसमें ओले एंडरसन टली ब्लैंकार्ड और रिक फ्लेयर भी शामिल थे। WCW में रहते हुए वो टैग टीम चैंपियन भी बने थे। WCW को WWE द्वारा खरीदे जाने के बाद एंडरसन कंपनी में अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आए।

आपको बता दें कि एलिसा फॉक्स 10 फरवरी को हुए लाइव इवेंट में निकी क्रॉस और मिकी जेम्स के साथ टीम बनाते हुए नजर आई थीं। उन्हें नटालिया, बेली और डैना ब्रूक के हाथों हार का सामना करना पड़ा। पिछले कुछ हफ्तों से फॉक्स रॉ में भी नहीं दिखी हैं। ऐसा भी हो सकता है कि WWE ने उनके खराब रवैये की वजह से दंडित किया हो।

एलिसा फॉक्स ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो के साथ कैप्शन पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने #resilience लिखा हुआ था और उसका मतलब भी समझाया हुआ है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...