Create

WWE न्यूज़: ऑफ एयर होने के बाद TLC में क्या हुआ ?

Enter caption

WWE ने साल के आखिरी पे-पर-व्यू TLC का शानदार अंत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। शो में कई सारे ऐसे पल आए, जो फैंस को लंबे समय तक याद रहेंगे। इसके अलावा नई दुश्मनी का आगाज और टाइटल चेंज भी देखने को मिला।

TLC के मेन इवेंट मैच में शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच और असुका के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच देखने को मिला। ये स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए टेबल्स, लैडर्स, चेयर्स मैच था। इस मैच में विमेंस चैंपियनशिप हवा में लटकी हुई थी। जो सुपरस्टार सबसे पहले लैडर पर चढ़कर टाइटल को निकालता, वही चैंपियनशिप हासिल कर लेता।

इस मैच में असुका ने सबसे पहले लैडर पर चढ़कर बैल्ट उतारी और वो नई चैंपियन बनीं। इसी के साथ टीवी पर TLC आना बंद हो गया था। WWE ने सोशल मीडिया पर बाद की वीडियो शेयर की है, जिसमें शार्लेट और बैकी लिंच हताश और निराश दिख रही हैं।

वीडियो में बैकी लिंच और शार्लेट दिख रही हैं, दोनों एक-एक करके अंदर जाती हैं। पूरा एरीना चैंट्स कर रहा था। पहले अंदर शार्लेट फ्लेयर गईं और उसके बाद बैकी लिंच का जाना हुआ। इस मैच में एरीना और टीवी पर देख रहे फैंस का दिल जीत लिया।

शुरु से लेकर अंत तक ट्रिपल थ्रैट मैच में खूब सारा एक्शन देखने को मिला। मैच में टेबल्स, लैडर्स, चेयर्स, कैंडो स्टिक का जमकर इस्तेमाल हुआ। शार्लेट, बैकी और असुका के बीच रिंग के अंदर और बाहर जमकर लड़ाई देखने को मिली। मैच के दौरान शार्लेट ने बैकी लिंच को रिंग के बाहर टेबल पर लिटाया और वो खुद रिंग कॉर्नर पर चढ़कर टेबल पर कूद गईं।

youtube-cover

वहीं एक बार शार्लेट और असुका अनाउंस टेबल पर थीं, तब बैकी लिंच ने दोनों के बीच छलांग लगाई। असुका के हटने की वजह से बैकी सीधे शार्लेट के ऊपर आकर गिरीं। बैकी और शार्लेट लैडर पर चढ़कर बैल्ट निकालने की कोशिश कर रही थीं, तभी रोंडा राउज़ी ने आकर लैडर को गिरा दिया और मौका पाकर असुका ने लैडर पर चढ़कर बैल्ट उतारी और वो स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनीं।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment