WWE SmackDown के मेन इवेंट में हुए चैंपियनशिप मैच में मची जबरदस्त अफरा तफरी, 3 स्टार्स के कारण 34 साल के रेसलर का चैंपियन बनने का सपना टूटा

wwe smackdown main event
SmackDown के मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

WWE: WWE SmackDown में इस हफ्ते आखिरकार बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) को वो रीमैच मिला, जिसका उन्हें काफी समय से इंतज़ार था। नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) में ओस्का के हाथों चैंपियनशिप हारने के बाद हालिया स्मैकडाउन (SmackDown) के मेन इवेंट में ब्लेयर ने ओस्का को WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया।

इस मैच के शुरू होने से पहले इयो स्काई और बेली को फैंस के बीच घूमते दिखाया गया, इस बीच बेली के हाथों में एक टिकट था। ब्लेयर अपनी ताकत के दम पर मैच को जल्द फिनिश करने की फिराक में थीं, लेकिन डिफेंडिंग चैंपियन भी हार मानने को तैयार नहीं थीं। इस बीच शार्लेट को भी फैंस के बीच देखा गया और उनके हाथों में भी एक टिकट था।

ब्लेयर और ओस्का, दोनों में से कोई हार मानने को तैयार नहीं था। मगर इस बीच बेली, इयो स्काई और शार्लेट बैरिकेड को लांघकर रिंगसाइड पर आ गए। तीनों रेसलर्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। वहीं जब फ्लेयर ने स्काई को स्पीयर लगाने की कोशिश की तो वो गलती से ब्लेयर से जा टकराईं। इसी कारण रेफरी ने ब्लेयर को DQ से विजेता घोषित कर दिया।

मैच के बाद बेली ने स्काई से कैश-इन करने के लिए कहा, लेकिन तभी ओस्का ने उठकर बेली को मिस्ट का शिकार बनाया। ऐसा करते हुए जापानी रेसलर वहां से भाग निकलीं और द डैमेज कंट्रोल की मेंबर्स के मंसूबे नाकाम साबित हुए। वहीं 34 वर्षीय ब्लेयर का दोबारा चैंपियन बनने का सपना अधूरा रह गया।

SummerSlam 2023 में हो सकता है ट्रिपल थ्रेट WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच

शार्लेट फ्लेयर ने वापसी के बाद से निरंतर WWE विमेंस चैंपियन ओस्का को निशाना बनाया हुआ है। वहीं बियांका ब्लेयर रीमैच मिलने के एंगल से इस स्टोरीलाइन का हिस्सा बनी हुई हैं। हालांकि इस हफ्ते SmackDown में ब्लेयर को रीमैच मिला, लेकिन इसका क्लीन तरीके से अंत ना होना संकेत दे रहा है कि ये दिलचस्प कहानी अभी जारी रहने वाली है।

Wrestling Observer Radio की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि SummerSlam में शार्लेट फ्लेयर vs बियांका ब्लेयर vs ओस्का चैंपियनशिप मैच होने वाला है। ओस्का का टाइटल रन अभी तक डॉमिनेंट रहा है और उनका किरदार भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है, इसलिए फैंस उन्हें फिलहाल के लिए चैंपियन के पद पर बने हुए देखना चाहेंगे। वहीं ये भी देखना दिलचस्प होगा कि द क्वीन अपने करियर में 15वीं बार विमेंस चैंपियन बनने की उपलब्धि प्राप्त कर पाती हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment