Create
Notifications

WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज के लिए द मिज और असुका को बनाया गया पार्टनर

मयंक मेहता

WWE ने 16 जनवरी से शुरु होने वाले मिक्स्ड मैच चैलेंज के लिए पूर्व आईसी चैंपियन द मिज और साशा बैंक्स असुका की जोड़ी बना दी है। 16 जनवरी से शुरु होने वाले इस टूर्नामेंट को फेसबुक पर लाइव दिखाया जाएगा और इसमें रॉ, स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। WWE ने ट्वीट करते हुए इस बात का एलान किया था कि द मिज की पार्टनर और कोई नहीं बल्कि पूर्व NXT विमेंस चैंपियन असुका होंगी।

इसके अलावा इस बात का भी एलान किया गया कि गोल्डस्ट की पार्टनर सर्वाइवर सीरीज में रॉ विमेंस टीम की कप्तान रहीं एलिसा फॉक्स होंगी।

12 एपिसोड के सीरीज में रॉ औऱ स्मैकडाउन लाइव रोस्टर्स के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे और वो मिक्सड टैग टीम टूर्नामेंट में हिस्सा लेते हुए 1,00,000$ की इनाम को जीतकर अपने पसंद की चैरिटी में दान कर सकते हैं। इस टूर्नामेंट में रॉ की तरफ से फिन बैलर, ब्रॉन स्ट्रोमैन, एलेक्सा ब्लिस, अपोलो क्रूज, एलिसा फॉक्स, असुका, बेली, नाया जैक्स, गोल्डस्ट, साशा बैंक्स और द मिज। तो स्मैकडाउन की तरफ से बैकी लिंच, बॉबी रूड, कार्मेला, शार्लेट फ्लेयर, जिमी उसो, लाना, नेओमी, नटालिया, रूसेव, सैमी जेन, शिंस्के नाकामुरा और नयू डे का एक मेंबर। इस टूर्नामेंट के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन-एलेक्सा ब्लिस, नाया जैक्स-अपोलो क्रूज, द मिज-असुका, गोल्डस्ट-एलिसा फॉक्स, फिन बैलर-साशा बैंक्स, शार्लेट फ्लेयर-बॉबी रूड, लाना-रूसेव और जिमी उसो और नेओमी की टीम का एलान हो चुका है। WWE ने इस बात का एलान किया है कि 20 मिनट के एपिसोड में WWE यूनिवर्स के मेंबर्स को सुपरस्टार्स से मिलने का मौका मिलेगा और इसके अलावा वो हर एक मैच के लिए शर्त को भी चुन पाएंगे। अगले हफ्ते इस टूर्नामेंट की शुरूआत हो जाएगी और आने वाले दिनों में और भी नई टीमों का एलान हो सकता है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...