Create
Notifications

Raw की व्यूअरशिप में आई भारी गिरावट, विंस मैकमैहन की मुश्किलें बढ़ी

रॉ की व्यूअरशिप में आई गिरावट
रॉ की व्यूअरशिप में आई गिरावट
Neeraj sharma
visit

पिछले कुछ साल डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए ठीक नहीं गुजरे हैं क्योंकि व्यूअरशिप में साल दर साल गिरावट हो रही है। रही सही कसर AEW ने पूरी कर दी है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अभी तक ऑल एलीट रेसलिंग ने जितने भी शोज़ का आयोजन किया है उन्हें दुनिया भर के लोगों से अच्छा ही रिस्पांस मिला है।

खैर WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन भी इस ख़तरे से भलीभांति वाकिफ हैं इसलिए उन्होंने रॉ और स्मैकडाउन का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पद क्रमशः पॉल हेमन और एरिक बिशफ को सौंप दिया है। इस बड़े बदलाव के बाद भी रॉ की रेटिंग्स में कोई खास सुधार देखने को नहीं मिला है।

हालांकि पिछले सप्ताह रॉ का एपिसोड कई मायनों में दिलचस्प साबित हुआ था और व्यूअरशिप में भी थोड़ा उछाल देखा गया। परंतु इस सप्ताह चीजें एक बार फिर से उसी राह पर चल पड़ी हैं जहां एक महीने पहले हुआ करती थी।

यह भी पढ़ें: 5 कारण जो बताते हैं कि अब सैथ रॉलिंस को हील टर्न ले लेना चाहिए

PWInsider की एक रिपोर्ट के मुताबिक 8 जुलाई के रॉ एपिसोड की व्यूअरशिप साझा की जा चुकी है। पहले घंटे करीब 2.38 मिलियन लोगों ने इस शो का लुत्फ उठाया, दूसरे घंटे 2.34 मिलियन और तीसरे घंटे 2.23 मिलियन लोगों ने इस शो को लाइव देखा। यानी इस हफ्ते रॉ की औसतन व्यूअरशिप 2.32 मिलियन रही है।

आपको याद दिला दें कि पॉल हेमन ने एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर का पद संभालने के बाद रॉ की व्यूअरशिप को औसतन 2.49 पर पहुंचा दिया था। लेकिन इस सप्ताह इसमें भारी गिरावट देखी गई है। 0.14% तक की गिरावट कोई कम नहीं होती, वैसे भी इस सप्ताह के अंत में एक्सट्रीम रूल्स का आयोजन होना है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि इस पीपीवी को अब किस तरह का रिस्पांस मिलता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now