Create
Notifications

अब 2017 में दिखेगा ऑस्टिन एरीस का जलवा

Ankit

पीडब्लू इंसाइडर के रिपोर्ट के अनुसार ऑस्टिन एरीस को अपनी चोट की सर्जरी के लिए जाना होगा। ऑस्टिन को NXT चैंपियन नाकामुरा के खिलाफ कैलिफोनिया में हो रहे इवेंट के दौरान आंख में चोट आई थी। हालांकि अब ऑस्टिन की आई रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें आंख में फ्रैक्चर हुआ है, जिसकी सर्जरी जरुरी है। जो इस हफ्ते के अंत में बर्मिंघम में होनी है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ऑस्टिन साल 2017 के पहले क्वॉटर से बाहर रहेंगे। ऑस्टिन को कुछ दिन पहले लाइव शो के दौरान NXT चैंपियन की किक से चोट लगी थी,चोट लगने के बाद मैच को रोक दिया गया और उन्हें टांके लगाने के लिए भेजा गया।ऑस्टिन ने अपनी चोट की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की थी।

ऑस्टिन ने अपने करियर के दौरान कई रैसलिंग प्रमोशन्स पर काम किया हैं जैसे TNA , Ring of Honor, Dragon Gate USA। ऑस्टिन मल्टी टाइम चैंपियन भी बने, जिसके बाद उन्हें “The Greatest Man that ever lived”का निकनेम दिया गया। ऑस्टिन जनवरी साल 2016 में WWE के साथ जुड़े और NXT के लिए काम करना शुरु किया। मार्च के 2 एडिशन में NXT के जनरल मैनेजर विलियम रीगल ने ऑस्टिन को इंट्रोड्यूस किया था उस वक्त पीछे से कोर्बिन ने अटैक किया। इस घटना को देखते हुए दोनों का मैच रखा गया जिसमे ऑस्टिन ने कोर्बिन पर जीत दर्ज की।इसके बाद ऑस्टिन के झगड़े नो वे जोस के साथ दिखे जिसके बाद ऑस्टिन ने जोस को भी हराया।

youtube-cover

ऑस्टिन की जीत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा था, उन्होंने ़डस्टी रोड्स टैग टीम क्लासिक टूर्नामेंट में रॉड्रिक स्ट्रोंग के साथ हिस्सा लिया और दूसरे राउंड में दोनों ने टक्कर नाईट और ओटिस को पराजित किया।

youtube-cover

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...