"John Cena की वजह से मैं WWE में आया और वो ही मेरे ड्रीम प्रतिद्वंदी रहेंगे"- फेमस Superstar ने खास प्रतिक्रिया देकर चौंकाया

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर फेमस सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर फेमस सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया

WWE टीवी पर इस समय विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के साथ ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) डायरेक्ट काम कर रहे हैं। 24 साल के ऑस्टिन थ्योरी को WWE द्वारा धीरे-धीरे पुश दिया जा रहा है। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में ऑस्टिन थ्योरी का मुकाबला पैट मैकेफी से होगा। TV Insider को हाल ही में ऑस्टिन थ्योरी ने अपना इंटरव्यू दिया। ऑस्टिन थ्योरी ने यहां पर अपने ड्रीम प्रतिद्वंदी के बारे में बताया। इसके अलावा पैट मैकेफी के साथ होने वाले मुकाबले को लेकर भी बात कही।

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी ने दिया बहुत बड़ा बयान

ऑस्टिन थ्योरी हाल ही में कुछ बड़े मुकाबलों में नजर आए। Elimination Chamber इवेंट में हुए WWE चैंपियनशिप मैच में वो शामिल थे। इसके बाद MSG में WWE चैंपियनशिप के लिए उनका मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ था। इंटरव्यू में ऑस्टिन थ्योरी ने अपने ड्रीम प्रतिद्वंदी को लेकर कहा,

जब मैं आठ साल का था तब से जॉन सीना मेरे ड्रीम प्रतिद्वंदी रहे हैं। जॉन सीना से मैं काफी प्रेरित हुआ और मैंने कई चीजें उनसे सीखी। जॉन सीना की वजह से मैं WWE में आया। मेरे साथ इस समय कई चीजें अच्छी हो रही है। इस लिहाज से देखा जाए तो जॉन सीना के साथ भी मेरा मुकाबला जल्द होगा। मेरे लिए इससे बड़ी चीज़ कोई नहीं होगी। मुझे नहीं पता कि ये मैच कब और कहां होगा लेकिन एक दिन जरूर होगा। मैं कभी नहीं कहूंगा कि मेरा मुकाबला जॉन सीना के साथ नहीं होगा।

ऑस्टिन थ्योरी लाइमलाइट में इस समय चल रहे हैं। अपने प्रदर्शन से जरूर उन्होंने अभी तक फैंस का दिल जीता। जबरदस्त काम वो रिंग में कर रहे हैं। विंस मैकमैहन ने सोच लिया है कि ऑस्टिन थ्योरी को वो फ्यूचर में बड़ा सुपरस्टार बनाएंगे। शायद इस वजह से थ्योरी को पुश दिया जा रहा है। आने वाले समय में बड़े टाइटल के साथ भी ऑस्टिन थ्योरी नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर ये उनके लिए बड़ी उपलब्धि होगी। वैैसे थ्योरी की नजर इस समय WrestleMania 38 पर होगी। पैट के साथ उनका अच्छा मुकाबला देखने को मिलेगा।