Create

WWE Clash at the Castle में मौजूदा मिस्टर MITB का इतिहास रचने का सपना हुआ चकनाचूर, बॉक्सिंग चैंपियन ने एक पंच मारकर किया ढेर

WWE Clash at the Castle के मेन इवेंट में दिग्गज आया नजर
WWE Clash at the Castle के मेन इवेंट में दिग्गज आया नजर
reaction-emoji reaction-emoji
Bharat kumar

Austin Theory: WWE Clash at the Castle में ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) एक बार फिर मनी इन द बैक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन नहीं कर पाए। कुछ ऐसा ही समरस्लैम (SummerSlam) 2022 में भी हुआ था। इस बार तो उनके रास्ते में दुनिया के सबसे बड़े बॉक्सिंग चैंपियन टायसन फ्यूरी (Tyson Fury) आ गए थे। उनके एक पंच पर थ्योरी रिंगसाइड में ही धराशाई हो गए थे। WWE ने ये बड़ा सरप्राइज इस बार दिया है।

WWE Clash at the Castle में ऑस्टिन थ्योरी मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन नहीं कर पाए

मनी इन द बैंक ब्रीफकेस के साथ ऑस्टिन थ्योरी रिंग में आए। ये उनके लिए कैश-इन का परफेक्ट मोमेंट था। मैकइंटायर और रेंस की हालत खराब हो गई थी। टाइमकीपर एरिया के पास इस दौरान ऑस्टिन थ्योरी गए, वहां पर टायसन फ्यूरी मौजूद थे। उनकी बात थ्योरी के साथ हुई। इसके बाद उन्होंने थ्योरी को जबरदस्त पंच मार दिया।

@Tyson_Fury knocks out @_Theory1 whilst he tries to cash in his briefcase! #WWECastle https://t.co/a6wHbbDuyY

एक बार फिर थ्योरी अपना ब्रीफकेस कैश-इन करने से चूक गए। थ्योरी के लिए WWE ने क्या प्लान तैयार किया है किसी को नहीं पता है। वो अपना कॉन्ट्रैक्ट कब कैश-इन करेंगे ये सबसे बड़ा सवाल है। इस समय WWE के दोनों टाइटल रोमन रेंस के पास हैं। अगर थ्योरी को कैश-इन करना होगा तो फिर रोमन रेंस से गुजरना पड़ेगा।

वैसे WWE Clash at the Castle में लगा था कि मैकइंटायर नए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे। फैंस ने उम्मीद लगाई थी कि थ्योरी आकर फिर मैकइंटायर के ऊपर कैश-इन करेंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। रोमन रेंस एक समय हार के बहुत करीब थे लेकिन इस बार उनके कजिन भाई और NXT सुपरस्टार सोलो सिकोआ ने उन्हें बचा लिया। सिकोआ को वहां पर देखकर सभी हैरान हो गए थे। इसका मतलब भी साफ है कि सिकोआ की अब जल्द ही मेन रोस्टर में एंट्री हो जाएगी। वो रोमन रेंस के फैक्शन द ब्लडलाइन में भी धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। इस बात के संकेत भी मिल चुके हैं।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...