Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना न्यूज़: जल्द ही वर्ल्ड फेमस सुपरहीरो के रोल में नजर आ सकते हैं जॉन सीना

न्यूज़
5.92K   //    14 Dec 2018, 11:23 IST

Enter caption

हाल ही में एवेंजर्स: एंड गेम का शानदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ, जो दुनिया भर में सुपरहिट रहा। पूरी दुनिया में सभी मार्वल फैन्स इस ट्रेलर को बहुत पसंद कर रहे हैं। इस साल अप्रैल 2018 में एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर पूरी दुनिया भर में सुपरहिट रही, जिसका अगला पार्ट अप्रैल 2019 में रिलीज़ होगा। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ। हॉलीवुड और मार्वलफैन्स एक बार फिर ट्रेलर को देखकर झूम उठे।

इस ट्रेलर को देखकर WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना भी बहुत प्रभावित हुए। हालांकि जॉन सीना WWE प्रोफेशनल रैसलर के अलावा एक हॉलीवुड अभिनेता के रूप में भी काम कर रहे हैं। 2005 में उनके द्वारा बनाया गया एक रैप एल्बम "YOU CAN'T SEE ME" रिलीज़ हुआ जो बहुत लोकप्रिय रहा। इसके अलावा उन्होंने हॉलीवुड में बहुत सारी फिल्में की हैं जिनमें से साल 2006 में "द मरीन आई" रिलीज़ हुई जो बहुत लोकप्रिय रही, जिसमे उन्होंने जल सैनिक का किरदार निभाया था।

जॉन सीना फिलहाल अपने एक्टिंग करियर में लगातार सफलता पा रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म Daddy's Home 2 जिसमें उन्होंने सपोर्टिंग रोल का किरदार निभाया था, बहुत ज्यादा लोकप्रिय रही। 21 दिसम्बर 2018 को उनकी नयी फिल्म बम्बलबी भी पूरी दुनिया में रिलीज़ होने वाली है। 

हाल ही में एलेन डी जेनेर्स के शो में जॉन सीना गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे। इसी इंटरव्यू में उनसे जब कैप्टन अमेरिका फिल्म के बारे में उनकी राय पूछी गयी, तब उन्होंने हसते हुए अंदाज़ में इस प्रश्न की प्रतिक्रिया दी और उनका मानना है कि एवेंजर्स एन्ड गेम में क्रिस इवांस की जगह वो बेहतर किरदार कर सकते हैं। जॉन सीना का कहना था कि वो कैप्टन अमेरिका की भूमिका को बहुत अच्छे से निभा सकता हैं और उनके लगता है कि वो बहुत अच्छे कैप्टन अमेरिका बनेंगे।


कैप्टन अमेरिका
कैप्टन अमेरिका

WWE के रैसलर जॉन सीना को लोग बेहद पसंद करते हैं। आपको बता दें कि जॉन सीना इन दिनों हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स की अगली सीरीज में दिखने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने शो में कैप्टेन अमेरिका को खास सन्देश देते हुए ये भी कहा, "अगर कैप्टन अमेरिका सुन रहे हैं और अभी देख रहे हैं तो मै ये रोल करना चाहता हूँ और पूरी तरह तैयार हूं।"

कैप्टन अमेरिका फिल्म सीरीज़ से दुनिया भर में फेमस हुए क्रिस इवांस ने मार्वल फिल्मों को अलविदा कह दिया है। हाल ही मे एवेंजर्स फिल्म के चौथे भाग की शूटिंग पूरी हो गई है। शूटिंग पूरी होने के बाद क्रिस इवांस ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी और उन्हें अपने आप पर गर्व है वह अपने फैंस से मिले प्यार के लिए बहुत आभारी हैं। 

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...