Create

दिग्गजों के रिलीज होने के बावजूद रोमन रेंस के फैंस के लिए जबरदस्त खबर, WWE में करियर हमेशा सुरक्षित रहेगा 

रोमन रेंस के फ्यूचर को लेकर अहम जानकारी
रोमन रेंस के फ्यूचर को लेकर अहम जानकारी

बजट में कमी के कारण पिछले एक साल में WWE ने कई दिग्गजों की कंपनी से छुट्टी कर दी। पिछले साल समरस्लैम (SummerSlam) को हेडलाइन करने वाले ब्रे वायट (Bray Wyatt) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को भी रिलीज कर दिया गया। सुपरस्टार्स का रिलीज होना कहीं ना कहीं चिंता का विषय है। बैकस्टेज से अब रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। डेव मैल्टजर के अनुसार रोमन रेंस इस समय WWE में सेफ नजर आ रहे हैं।

WWE ने कई बड़े दिग्गजों की कंपनी से छुट्टी कर दी

ब्रे वायट के रिलीज होने से कई दिग्गज खुश नजर नहीं आए। अब ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले समय में किसी को भी कंपनी निकाल सकती है। यानि की कंपनी में कोई भी सुरक्षित इस समय नहीं है। मैल्टजर ने जरूर रेंस के फैंस के लिए अच्छी खबर दी। रेंस मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उनकी जगह एकदम पक्की है। WWE रेंस को रिलीज करने के बारे में कभी नहीं सोच सकता।

WWE ने मर्फी, एलिस्टर ब्लैक, रूबी रॉयट जैसे दिग्गजों को इस बार बाहर का रास्ता दिखा दिया। हालिया रिपोर्ट के अनुसार बैकस्टेज में सभी सुपरस्टार्स डरे हुए नजर आ रहे हैं। कभी भी किसी को रिलीज किया जा सकता है। ब्रे वायट, रिक फ्लेयर और स्ट्रोमैन को रिलीज कर WWE ने सभी को चौंका दिया और इसके बाद बैकस्टेज ज्यादा चिंता बढ़ गई।

WWE ने अभी तक सुपरस्टार्स को निकाले जाने का कारण बजट में कमी बताया। कहीं ना कहीं ये सच बात नहीं है। हाल ही में रिपोर्ट आई थी कि इस साल अभी तक WWE के रेवेन्यू में 19 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। इस लिहाज से देखा जाए तो बजट में कमी नहीं आ सकती है। ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में अकेले राज कर रहे हैं। गोल्डबर्ग और जॉन सीना जैसे पार्ट टाइम सुपरस्टार भी लगातार कंपनी में नजर आते हैं। शायद WWE इनकी वजह से फायदा उठाना चाहती है।

विंस मैकमैहन जितने सुपरस्टार्स को रिलीज करेंगे उससे फायदा AEW का होगा। कई WWE सुपरस्टार्स ने AEW में कदम रख लिया है और आने वाले समय में ऐसा बहुत होगा। ब्रे वायट और स्ट्रोमैन भी जल्द AEW में नजर आ सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment