WWE न्यूज़: WrestleMania 35 पर मंडराए संकट के बादल, अनहोनी लगभग तय

wrestlemania 35

रैसलमेनिया 35 लगभग दो सप्ताह दूर रह गया है और WWE काफी समय से कोशिश थी कि इससे पहले कोई गड़बड़ ना हो तो ही सबके लिए अच्छा होगा। लेकिन वो कहते हैं न, आप चाहे कितना भी बचने की कोशिश क्यों न कर लें, संकट की स्थिति आपको ढूंढ ही लेती है।

PWInsider के माइक जॉनसन ने कहा है कि इस बार WWE एक बड़ी मुसीबत में फंस गयी है और इससे बाहर निकलना अब किसी के बस में नहीं है। माइक जॉनसन के अनुसार, रैसलमेनिया 35 की रात (अमेरिकी समयानुसार) न्यूयॉर्क में भयंकर तूफ़ान आने की संभावनाएं जताई जा रही है।

माइक जॉनसन ने कहा, "जब तक सरकार न्यू जर्सी में बंद की घोषणा नहीं करती, तब तक ऐसे कोई आसार नहीं हैं कि रैसलमेनिया 35 की तारीख आगे बढ़ाई जाएगी, फिर चाहे मौसम कैसा भी रहे। इस बार WWE ने रिंग को डिज़ाइन करने में बहुत मेहनत की है, जिस पर मौसम का कोई खास असर नहीं पड़ने वाला। चाहे तूफ़ान आये, बारिश आये या फिर कुछ और अड़चन, रैसलमेनिया तब तक स्थगित नहीं होगी, जब तक नई जर्सी में बंद की घोषणा नहीं होगी।"

दुनिया भर में टीवी पर रैसलमेनिया का लुत्फ़ उठा रहे दर्शकों को भी किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। स्थिति कैसी भी हो, शो जारी रहेगा। लेकिन एरीना में दर्शकों की मौजूदगी पर मौसम का असर जरूर पड़ सकता है।

wrestlemania 35

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रैसलमेनिया की समय सीमा पिछले कुछ वर्षों से लगातार बढ़ रही है। इस बार कयास लगाए जा रहे हैं कि यह इवेंट, पूरे साढ़े पांच घंटे तक लाइव रहने वाला है, जो कि WWE के इतिहास की सबसे लम्बी इवेंट बन जाएगा।

इसमें 17 मैच लड़े जायेंगे, जो कि इससे पहले रैसलमेनिया में कभी नहीं लड़े गए हैं गए हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं