Create

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया, जल्द कंपनी छोड़कर देंगे सभी को झटका?

केविन ओवेंस के WWE छोड़ने को लेकर आई बड़ी खबर
केविन ओवेंस के WWE छोड़ने को लेकर आई बड़ी खबर
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE रॉ (RAW) में लगातार बड़ी पुश मिलने के बावजूद ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि केविन ओवेंस (Kevin Owens) जल्द ही WWE छोड़ सकते हैं। ओवेंस को लगातार WWE चैंपियन बिग ई (Big E) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ फ्यूड में रखा गया है और इन तीनों दिग्गजों की भिड़ंत Day 1 में होने वाली है।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ओवेंस WWE ड्राफ्ट के बाद Raw में आए थे और लगातार उनके ऊपर काफी ध्यान दिया जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें केवल कंपनी में रुकने के लिए राजी करने के कारण ही लगातार पुश दिया जा रहा था। ओवेंस का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है और अब उनके कंपनी में रुकने की उम्मीद बेहद कम दिख रही है।

द ऑब्जर्वर के मुताबिक जल्द ही ओवेंस का WWE के साथ सफर समाप्त होने वाला है। यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें Day 1 में बिग ई और सैथ रॉलिंस के WWE चैंपियनशिप मुकाबले में केवल पिन होने के लिए रखा गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, "उनके मुताबिक ऐसी उम्मीद है कि केविन ओवेंस जल्द ही WWE छोड़ने वाले हैं और उन्हें Day 1 के मुकाबले में केवल इसलिए रखा गया है ताकि वह पिन हो जाएं और दूसरों को मजबूत साबित कर दें।"
TWENTY-6 DAYS UNTIL I, KEVIN OWENS, BECOME @WWE CHAMPION!!!BEGIN REJOICING!!!TIME FOR STEEL CAGE MATCH AGAINST BIG E ON RAW SOON.

WWE के बाद क्या हो सकता है केविन ओवेंस का भविष्य?

😲😲😲😲😲@FightOwensFight brings the fight to @WWEBigE in this #SteelCageMatch on #WWERaw! https://t.co/1E2TUx3PKd

तमाम रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जनवरी में ओवेंस का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि ओवेंस ने कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाने का मन बना लिया है। ओवेंस के कॉन्ट्रैक्ट पर सबसे पहले न्यूज ब्रेक करने वाले सीन रॉस के अलावा डेव मेल्टजर ने भी इसे सही ठहराया है।

जॉन मोक्सली, एडम कोल और डेनियल ब्रायन जैसे कई WWE सुपरस्टार्स ने कंपनी के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाते हुए AEW ज्वाइन करने का फैसला लिया था। पिछली घटनाओं को देखते हुए यह उम्मीद भी की जा रही है कि यदि ओवेंस ने अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं किया तो वह भी AEW जा सकते हैं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...