WWE

WWE में रोमन रेंस और जिंदर महल का झगड़ा कितने समय तक चलेगा?

क्या रोमन रेंस को WWE का बड़ा पुश अब नहीं मिलेगा?

WWE में जिस तरह से रोमन रेंस और जिंदर महल के झगड़े का आगाजा हुआ है उससे कयास लगाया जा रहा है कि ये लड़ाई आने वाले कुछ हफ्तों तक चलने वाली है। कई दिग्गज रैसलिंग जानकारों के मुताबिक रोमन और जिंदर की स्टोरीलाइन को दखलअंदाजी या फिर नए तरीके से आगे बढ़ाया जाएगा।

इस हफ्ते की रॉ में रोमन रेंस का सामना सैमी जेन और फिन बैलर के खिलाफ मनी इन द बैंक क्वालीफाइंग मैच में हो रहा था, रेंस लगभग जीत के करीब थे कि जिंदर ने पीछे से अटैक कर दिया।  जिंदर के कारण रोमन को सैमी ने अपनी किक मारी और फिर ने सैमी को फिनिशिंग मूव लगाकर जीत दर्ज की। साफ शब्दों में कहा जाए तो भारतीय मूल के जिंदर महल ने रोमन रेंस के साथ युद्ध का शंख बजा दिया है।


WWE अक्सर ऐसे मैच को हाउस शो में बुक किया करती है, जब किसी रैसलर की दुश्मनी WWE टीवी पर  दूसरे सुपरस्टार के खिलाफ चल रही होती है तो कंपनी हाउस शॉ के दौरान किसी अन्य रैसलर को मौका देती है। WWE अब जिंदर महल और रोमन रेंस को मंडे नाइट रॉ के लिए एडवर्टाइज कर रही है। वहीं शायद इनकी स्टोरीलाइन जुलाई तक जा सकती है।

रैसलिंग के बड़े जानकारों के अनुसार रोमन रेंस और जिंदर महल की दुश्मनी आने वाले कुछ हफ्तों तक चलेगी क्योंकि जिंदर महल ने अटैक के बाद रोमन रेंस के लिए कुछ ट्वीट भी किए है।


 

जिंदर महल ने रेंस पर अटैक करने के बाद कहा कि ये किसी का यार्ड नहीं बल्कि मॉर्डन डे महाराजा का साम्राज्य है। खैर, WWE में भारतीय मूल के सुपरस्टार जिंदर महल अपने एक्शन से सभी को चौंका रहे हैं, फिलहाल अब देखना होगा कि जिंदर महल आने वाले दिनों में रोमन रेंस के गुस्से का सामना कैसे करते हैं।