WWE में Sami Zayn की मौजूदा पोजिशन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए Roman Reigns के साथ मैच लड़ने से कितना फायदा हुआ?

Pankaj
WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन को लेकर बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन को लेकर बड़ा बयान

Sami Zayn: सैमी ज़ेन (Sami Zayn) अब आसानी से WWE के प्रसिद्ध सुपरस्टार्स में से एक बन गए हैं। अच्छा काम करने के बावजूद WWE के अपर मैनेजमेंट द्वारा सैमी को टॉप स्टार के रूप में नहीं देखा जा रहा है। इस तरह की खबरें अब सामने आ रही है। हालांकि नई रिपोर्ट में इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया गया है।

पिछला एक साल सैमी ज़ेन के लिए शानदार रहा। द ब्लडलाइन में रहकर उन्होंने अच्छा काम किया। ब्लडलाइन को जो सफलता आज मिली है उसमें सबसे बड़ा रोल ज़ेन का ही रहा। कंपनी ने जो उनसे उम्मीद की थी उस पर वो खरे उतरे। रोमन रेंस के साथ भी पिछले महीने उन्होंने अच्छा मैच लड़ा। अभी भी उनकी राइवलरी ब्लडलाइन के साथ चल रही है।

Fightful Select की मौजूदा रिपोर्ट में सैमी ज़ेन को लेकर बड़ी बात कही गई है। रिपोर्ट में WWE के टॉप उच्च अधिकारी का बयान बताया गया है। इसके अनुसार सैमी ज़ेन का सभी सम्मान करते हैं और उन्हें टॉप सुपरस्टार के रूप में देखा जाता है। रिपोर्ट के अनुसार रोमन रेंस के साथ सैमी ज़ेन का मैच होना कोई एक्सीडेंट नहीं था, बल्कि पिछले समर से उन्हें कंपनी के "MVP" के रूप में देखा जाता है।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि सैमी को लेकर जो भी गलत बयान सामने आ रहे हैं वो सही नहीं है। WWE द्वारा उन्हें अब टॉप सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल कर दिया गया है।

WWE WrestleMania 39 में रोमन रेंस भी एक्शन में दिखेंगे

WrestleMania 39 सैमी ज़ेन के लिए शानदार हो सकता है। वो इस मेगा इवेंट में चैंपियन बन सकते हैं। दरअसल WrestleMania 39 में सैमी और केविन ओवेंस का मुकाबला द उसोज़ के साथ होगा। ये मैच अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा। कहा जा रहा है कि सैमी और केविन इस बार नए टैग टीम चैंपियंस बन जाएंगे। अगर ऐसा हुआ तो फिर द उसोज़ की बादशाहत कंपनी में खत्म हो जाएगी। रोमन रेंस का मैच भी कोडी रोड्स के साथ होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now