Create

WWE News: WWE द्वारा Big E का सिंगल चैंपियन पुश रोकने की असली वजह सामने आई

WWE सुपरस्टार बिग ई को लेकर बड़ा अपडेट
WWE सुपरस्टार बिग ई को लेकर बड़ा अपडेट

WWE सुपरस्टार बिग ई को हाल में स्मैकडाउन (SmackDown) में मूव कर दिया। कई फैंस ने उम्मीद जताई थी कि बिग ई (Big E) दोबारा WWE चैंपियनशिप जीतेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब उन्हें सिंगल चैंपियन के रूप में फिलहाल साइड कर दिया गया है। ब्लू ब्रांड में वो टैग टीम में काम करते हुए नजर आएंगे। इसका मतलब साफ है कि बिग ई का सिंगल रन रोक दिया गया है।

पिछले साल बिग ई ने WWE चैंपियनशिप हासिल की थी

Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बिग ई के सिंगल रन पुश को लेकर बड़ी जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार बिग ई के सिंगल रन को खत्म करने के लिए ही उन्हें ब्लू ब्रांड में भेजा गया है। ब्लू ब्रांड का हिस्सा कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स भी हैं। आगे फ्यूचर में शायद अब बिग ई का सिंगल रन देखने को नहीं मिलेगा। न्यू डे के साथ रीयूनियन के कारण भी बिग ई को ब्लू ब्रांड में भेजा गया है।

वैसे इस समय ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस की टक्कर का कोई नहीं है। मेन इवेंट लेवल के सुपरस्टार देखे जाएं तो कोई भी नजर नहीं आ रहा है। शायद ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस और बिग ई के बीच भी राइवलरी देखने को मिल सकती है। ऐसा होगा तो फैंस को मजा आएगा। हालांकि अभी के हिसाब से अब ये काफी मुश्किल लग रहा है।

बिग ई ने पिछले साल बॉबी लैश्ले को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी। बिग ई का चैंपियनशिप रन 110 दिन तक चला था। बिग ई को फैंस ने बहुत प्यार दिया लेकिन वो किसी बड़ी राइवलरी में शामिल नहीं थे। इस वजह से भी WWE ने उनका पुश अब रोक दिया है। WWE को लगता है कि अभी एक सिंगल चैंपियन के रूप में बिग ई पूरी तरह परिपक्व नहीं हुए है। कई फैंस को लगा था कि इस बार बिग ई मेंस रंबल मैच जीतेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बिग ई सभी के फेवरेट माने जा रहे थे। खैर देखना होगा कि WWE ने बिग ई के लिए क्या प्लान तैयार किया है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment