WWE के बड़े शो के अंत में अचानक ब्लैक स्क्रीन हो जाने को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, रिपोर्ट में हुआ बहुत बड़ा खुलासा

Pankaj
 WWE NXT के अंत में दिखा था अनोखा दृश्य
WWE NXT के अंत में दिखा था अनोखा दृश्य

Bron Breakker: WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अचानक बंद हो गया जब ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) और वॉन वैग्नर (Von Wagner) के बीच एक क्रूर एनकाउंर के बाद स्क्रीन काली हो गई।

NXT के एपिसोड में ब्रॉन ब्रेकर और वॉन वैग्नर के बीच नो DQ मैच इस बार देखने को मिला। मैच बहुत ही खतरनाक था। दोनों ने मुकाबले में केंडो स्टिक, चेयर और अन्य हथियारों का इस्तेमाल किया

मैच के अंत में ब्रेकर ने वॉन पर लो-ब्लो लगाया और स्पीयर देते हुए जीत दर्ज की। हालांकि जीत के बाद भी ब्रेकर का गुस्सा देखने को मिला। ब्रेकर ने वैग्नर पर खतरनाक तरीके से हमला किया। वैग्नर को मेडिकल स्टाफ द्वारा स्ट्रेचर पर ले जाया गया। उनकी हालत बहुत ही बुरी हो गई थी।

Bodyslam.net की रिपोर्ट के अनुसार पहले से फीड को ब्लैक करने की योजना बनाई गई थी, लेकिन स्पॉट अपने आप ही कुछ हद तक खराब हो गया।

ईएमटी और अन्य एजेंट मौके के बाद "असाधारण रूप से चिंतित" लग रहे थे। उन्हीं लोगों ने यह भी नोट किया कि जब स्टेप्स नीचे आईं, तो उनका सीधा संपर्क वॉन वैग्नर के सिर और गर्दन के पिछले हिस्से से हुआ।

youtube-cover

स्क्रीन ब्लैक होने से कई फैंस चिंतित हो गए क्योंकि WWE के लिए अपने शो के एपिसोड को समाप्त करना सामान्य तरीका नहीं है। हालांकि धीरे-धीरे इस घटना को लेकर और भी खुलासे किए जाएंगे। बहुत जल्द फैंस को कुछ नया अपडेट भी मिल सकता है।

WWE हॉल ऑफ फेमर शॉन माइकल्स भी रह गए हैरान

खैर बाद में वैग्नर की कुछ तस्वीरें सामने आईं थी। उनकी हालत बहुत ही गंभीर लग रही थी। शो के ऑफ एयर होने के बाद WWE हॉल ऑफ फेमर शॉन माइकल्स भी बाहर आए थे। वो भी बहुत चिंता में लग रहे थे। इस बार NXT एपिसोड का अंत कुछ अलग ही अंदाज में हुआ, जो बहुत लोगों को समझ नहीं आया।

वैग्नर को शायद तगड़ी इंजरी आई होगी। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी बड़ा अपडेट सामने नहीं आया है। NXT का अगले हफ्ते का एपिसोड बहुत ही महत्वपूर्ण होगा। वहां बहुत कुछ जानकारी वैग्नर को लेकर प्राप्त हो सकती है।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now