Create
Notifications

बिग ई द्वारा Raw में WWE चैंपियनशिप जीतने की बैकस्टेज से असली वजह सामने आई

WWE Raw में इस हफ्ते बिग ई ने मचाया जबरदस्त बवाल
WWE Raw में इस हफ्ते बिग ई ने मचाया जबरदस्त बवाल
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते बिग ई (Big E) ने चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। बिग ई ने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का WWE चैंपियनशिप रन खत्म कर दिया। शानदार अंदाज में बिग ई ने लैश्ले के ऊपर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन किया और चैंपियनशिप जीत ली। WWE द्वारा लिया गया अचानक ये निर्णय किसी को समझ नहीं आया। अब बहुत सवाल इस चीज को लेकर खड़े हो रहे हैं।

WWE में बिग ई ने बॉबी लैश्ले की बादशाहत खत्म की

Mat Men Pro Wrestling पॉडकास्ट के एंड्रू जैरिन ने इस चीज को लेकर बड़ा खुलासा किया। रिपोर्ट के अनुसार नेटवर्क ने WWE के ऊपर काफी दबाव डाला था कि दोनों ब्रांड को बराबर किया जाए। SmackDown में ब्रॉक लैसनर और बैकी लिंच की वापसी हो गई है। Raw में अब कोई बड़ा सुपरस्टार मौजूद नहीं है। ब्लू ब्रांड में रोस्टर के सबसे बड़े सुपरस्टार मौजूद हैं। WWE से जो भी नेटवर्क जुड़े हैं उनकी मांग पर ये किया गया।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ये ऑरिजिनल प्लान नहीं था। ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक बिग ई WWE चैंपियनशिप को आने वाले ड्राफ्ट में जीतने वाले थे।MSG में ब्लू ब्रांड का बड़ा एपिसोड हुआ था। इसके बाद रेड ब्रांड का शो भी बराबरी का रहा। AEW ने Raw को व्यूअरशिप के मामले में अब पछाड़ दिया है। WWE ने इस वजह से भी ये बड़ा फैसला लिया था।

बिग ई अब Raw में नजर आएंगे। आने वाले समय में बिग ई कुछ नया कर सकते हैं। कई ड्रीम मैच यहां देखने को मिल सकते हैं। खैर बिग ई ने सबसे पहले अपने प्रतिद्वंदी के तौर पर गोल्डबर्ग और कीथ ली का नाम लिया है। हालांकि अभी बिग ई का लैश्ले के साथ रीमैच भी हो सकता है। अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड का इंतजार अब सभी कर रहे हैं। MVP इंजरी के कारण शायद इस शो में नजर नहीं आएंगे। बॉबी लैश्ले आकर कुछ बवाल जरूर कर सकते हैं। WWE भी जरूर कुछ ना कुछ बड़ा सरप्राइज प्लान करेगा। फैंस भी सरप्राइज की पूरी उम्मीद कर रहे हैं।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now