Create

WWE द्वारा पूर्व चैंपियन को 9 महीने में दूसरी बार कंपनी से निकाले जाने को लेकर बैकस्टेज से बड़ा अपडेट सामने आया

WWE ने दिग्गज को कंपनी से निकाला
WWE ने दिग्गज को कंपनी से निकाला

समोआ जो (Samoa Joe) को WWE ने एक बार फिर रिलीज कर दिया है। ये खबर सुनकर जरूर फैंस को गुस्सा आया होगा। 9 महीने के अंतराल में समोआ जो को कंपनी ने दूसरी बार निकाला है। ये बहुत बड़ी चौंकाने वाली खबर रेसलिंग वर्ल्ड के लिए है। पिछले साल अप्रैल में सबसे पहले उनकी छुट्टी कर दी गई थी। ट्रिपल एच की मांग पर समोआ जो ने दोबारा NXT में वापसी की। इंजरी के कारण NXT चैंपियनशिप समोआ जो को छोड़नी पड़ी। ऐसा लगा कि वो अब वापसी करेंगे लेकिन इससे पहले ही कंपनी ने झटका दे दिया।

समोआ जो ने पिछले साल WWE NXT चैंपियनशिप हासिल की थी

समोआ जो के रिलीज होने को लेकर बैकस्टेज से अब बड़ा अपडेट सामने आया है। फाइटफुल ने सबसे पहले इस खबर के बारे में बताया। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि WWE स्टॉफ और टैलेंट्स को इस बारे में पहले ही पता चल गया था। एक दिन पहले NXT से भी कई सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया गया था। जिन लोगों को भी रिलीज किया गया वो ट्रिपल एच के काफी करीब थे।

जो को दूसरी बार रिलीज किया गया है और इसका मतलब साफ है कि रिश्तों में कुछ गड़बड़ी आ गई थी। कंपनी ने ट्रिपल एच की मांग पर जो की वापसी कराई थी और इस वजह से भी काफी दिक्कत सामने आ रही थी।

समोआ जो ने पिछले साल कैरियन क्रॉस को हराकर तीसरी बार NXT चैंपियनशिप हासिल की थी। इसके बाद लगा था कि समोआ जो के ऊपर आगे भी हमेशा भरोसा जताया जाएगा लेकिन अब ऐसा नहीं है। समोआ जो ने रिलीज के बाद प्रतिक्रिया जरूर दी लेकिन कोई कारण रिलीज होने का अभी तक नहीं बताया है। WWE ने भी इस बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है। खैर समोआ जो अब WWE रिंग में कदम नहीं रखेंगे। आने वाले समय में AEW की तरफ वो रूख कर सकते हैं। रेसलिंग की दुनिया में समोआ जो का बहुत बड़ा नाम है। AEW के मालिक टोनी खान जरूर समोआ जो को अपनी कंपनी में लाने का प्रयास करेंगे।

Samoa Joe was among the overseers at the most recent WWE tryout. https://t.co/9AgdWSkGEf

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment