Create

WWE Draft 2022 के प्लान को लेकर बैकस्टेज से बड़ी खबर सामने आई, मौजूदा रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

WWE क्लैश एट द कैसल का आयोजन 3 सितंबर को होगा
WWE क्लैश एट द कैसल का आयोजन 3 सितंबर को होगा

WWE Draft: जिन्हें लग रहा है कि WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) इवेंट के बाद ड्राफ्ट का आयोजन होगा उनके लिए मौजूदा रिपोर्ट में बड़ी खबर सामने आ रही है। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार ऐसा नहीं होगा और इसमें वक्त लगेगा। पहले रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी ने 3 सितंबर को होने वाले इवेंट की वजह से ड्राफ्ट को होल्ड पर रख दिया है। इस इवेंट में दोनों ब्रांड्स के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे और इस वजह से थोड़ा दिक्कत हो सकती है।

WWE ड्राफ्ट को लेकर मौजूदा रिपोर्ट में बड़ी जानकारी

Fightful Select की मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार ड्राफ्ट में इस बार बहुत बदलाव देखने को मिलेगा।Clash at the Castle इवेंट के हिसाब से कई SmackDown को Raw में बुक किया गया है। कुछ ऐसा ही हाल Raw सुपरस्टार्स का भी है। अगर अभी ड्राफ्ट कराया जाता है तो फिर कई सुपरस्टार्स इसका हिस्सा नहीं रहेंगे। उदाहरण के तौर पर WWE सुपरस्टार थ्योरी को ले लेते हैं। पिछले कुछ समय से दोनों ब्रांड्स में वो नजर आ रहे हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो पूरा ड्राफ्ट गड़बड़ हो जाएगा। अगर इस समय ड्राफ्ट का आयोजन हुआ तो फिर व्यूअरशिप में भी गिरावट आ सकती है।

Fightful Select has been told that plans for the WWE Draft have changed internally.Full story on FightfulSelect.com for subscribers https://t.co/VIn2Btf1G6

रिपोर्ट में कहा गया है कि किसी भी सुपरस्टार्स को पता नहीं है कि आने वाले कुछ हफ्तों में ड्राफ्ट होगा। इसका मतलब साफ है कि अभी ड्राफ्ट को होल्ड पर रख दिया गया है। USA नेटवर्क की तरफ से कहा गया है कि ड्राफ्ट अब अगले साल भी हो सकता है।

ड्राफ्ट की वजह से WWE की व्यूअरशिप में भी उछाल आता है। WWE हमेशा ड्राफ्ट का आयोजन सोच समझकर ही करता है। पिछले साल कुछ बदलाव भी देखने को मिले थे। शायद इस साल भी ऐसा ही हो सकता है। कुछ सुपरस्टार्स का ब्रांड तो पहले से फिक्स कर दिया जाता है। फैंस का इन सुपरस्टार्स पर ज्यादा ध्यान भी नहीं रहता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment