Create

WWE में हाल ही में वापसी करने वाले फेमस Superstars को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया, कंपनी लिया अहम फैसला 

WWE SmackDown में वापसी के दौरान कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट
WWE SmackDown में वापसी के दौरान कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट

Karrion Kross: WWE में लगातार बदलाव का दौर जारी है। पिछले हफ्ते हुए स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) और स्कार्लेट (Scarlett) ने वापसी कर WWE यूनिवर्स को चौंका कर रख दिया था।

क्रॉस और स्कार्लेट हालिया ब्लू ब्रांड शो के मेन इवेंट में दिखाई दिए। क्रॉस ने कंपनी में वापसी करते हुए ड्रू मैकइंटायर पर खतरनाक हमला कर दिया और शो के अंत में वो रोमन रेंस को घूरते हुए नजर आए, इस दौरान स्कार्लेट का ब्लडलाइन को देखते हुए रिंग में सैंडग्लास टाइमर का रखना क्रॉस के मेन इवेंट सीन में एंट्री को दिखाता है।

PWInsider के माइक जॉनसन के अनुसार, क्रॉस और स्कार्लेट को WWE SmackDown ब्रांड का हिस्सा बनाया गया है। पूर्व NXT चैंपियन को मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बाद दूसरे सबसे बड़ी हील के रूप में आगे बढ़ाया जाएगा।

कुछ फैंस यह सोच रहे होंगे कि शायद स्कार्लेट भी इन-रिंग एक्शन में दिखे लेकिन अभी के लिए वो अपने पति कैरियन क्रॉस की मैनेजर के रूप में ही नजर आएंगीं। हालांकि, भविष्य में उनके रिंग में रेसलिंग करने के आइडिया को दरकिनार नहीं किया गया है।

कैरियन क्रॉस की मेन रोस्टर में खराब बुकिंग का मुख्य कारण पूर्व WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन थे

कैरियन क्रॉस की WWE में वापसी के बाद नई बैकस्टेज रिपोर्ट सामने आई है। Fightful Select के सीन रॉस सैप ने बताया कि रिलीज से पहले मेन रोस्टर में विंस मैकमैहन के द्वारा क्रॉस की खराब बुकिंग से ट्रिपल एच बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

क्रॉस जब NXT चैंपियन थे तब वो Raw के एक एपिसोड के दौरान अपने मेन रोस्टर डेब्यू मैच में जैफ हार्डी से दो मिनट के अंदर ही हार गए थे। इस गलती की वजह से क्रॉस का दमदार NXT किरदार खत्म हो गया और NXT TakeOver 36 में वो समोआ जो से अपनी चैंपियनशिप हार गए थे।

More on the Kross & Scarlett return to WWE and how it came together, today on FightfulSelect.com! https://t.co/0zC88N6BjE

ट्रिपल एच के नए हेड बनने के बाद कई फैंस का मानना है कि क्रॉस जल्द ही वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत सकते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा की रोमन रेंस की बादशाहत द गेम के क्रिएटिव एरा में कायम रहती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment