Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सीएम पंक की पत्नी और पूर्व WWE चैंपियन एजे ली की वापसी पर अपडेट

SENIOR ANALYST
72   //    27 May 2018, 11:57 IST

पूर्व डीवाज़ चैंपियन एजे ली ने रैसलमेनिया 31 के थोड़े समय बाद ही WWE से रिटायरमेंट ले ली थी। उसके बाद से ली ने किताबें लिखना शुरु किया और वो न्यू यॉर्क की बेस्ट सैलर बन गईं। सीएम पंक की पत्नी के पास दोबारा से रिंग में वापसी करने का कोई कारण नहीं है, लेकिन थोड़े समय पहले अफवाहें सामने आई थी कि एजे ली रैसलिंग में वापसी करने को लेकर विचार कर रही हैं।

दरअसल कार्मेला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें WWE की काफी सारे मौजूदा और पूर्व रैसलरों का नाम था।



इस लिस्ट में पूर्व डीवाज़ चैंपियन एजे ली का भी नाम था। इस पोस्ट के बाद फैंस कयास लगाने लगे कि क्या रिंग में एक बार फिर से एजे ली की वापसी हो सकती है। इस बात PWInsider के माइक जॉनसन ने प्रकाश डालते हुए कहा, "WWE बहुत आगे के बारे में प्लान करके नहीं चल रही है। एजे ली ने अपनी किताब में बताया था कि उन्होंने अपने हेल्थ संबंधी कारणों से रैसलिंग को अलविदा कहा था। सीएम पंक और WWE के बीच हुए विवाद से उनकी रिटायरमेंट का कोई लेना-देना नहीं था। हालांकि एजे ली को लगता था कि इस विवाद की वजह से वो ऐसी हो गई हैं, जैसे तलाक के बाद बच्चे का हाल हो जाता है। मुझे नहीं लगता कि एजे ली कभी रैसलिंग में वापसी करेंगी।"

एजे ली WWE विमेंस डिवीजन का एक बेहद खास चेहरा थीं। सीएम पंक की तरह ही वो फैंस की फेवरेट होने के साथ-साथ माइक पर भी काफी शानदार थीं। साल 2007 से उन्होंने अपने रैसलिंग करियर की शुरुआत की थी। 2009 में WWE द्वारा उन्हें साइन कर लिया गया था। सीएम पंक की तरह ही एजे ली का WWE में आना मुश्किल नजर आ रहा है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...