Create

WWE न्यूज़: अंडरटेकर की वापसी को लेकर नई जानकारी सामने आई 

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर
JITENDRA SINGH

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने हाल ही में घोषणा की थी कि द अंडरटेकर स्मैकडाउन लाइव के 10 सितंबर को होने वाले एपिसोड का हिस्सा होंगे और यह लाइव शो न्यूयॉर्क शहर के मैडिसन स्क्वायर गॉर्डन में आयोजित होगा । रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर की हालिया रिपोर्ट के अनुसार अंडरटेकर WWE के आने वाले पीपीवी क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में कोई मैच नहीं लड़ेंगे।

मैडिसन स्क्वायर गॉर्डन में होने वाले स्मैकडाउन लाइव की 20वीं वर्षगांठ पर मैच लड़ेंगे या नहीं इस बारे में अबतक कोई जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है। पिछले तीन दशकों के दौरान अंडरटेकर ने रेसलिंग की दुनिया में एक शानदार करियर बनाया है। इस दौरान उन्होंने कई चैंपियनशिप जीती है और रेसलमेनिया में सबसे ज्यादा मैच जीतने का रिकॉर्ड भी इनके नाम है।

यह भी पढ़े:विंस मैकमैहन द्वारा सैथ रॉलिंस के ऊपर भरोसा करने की 3 बड़ी वजह

WWE अंडरटेकर को अब सिर्फ कुछ खास मौंको पर ही मैच का हिस्सा बनाने के लिए बुलाती है जैसे रेसलमेनिया या मंडे नाइट रॉ और स्मैकडाउन लाइव के टीवी शो के लिए। पिछले एक साल से कंपनी अंडरटेकर को नियमित रूप से सऊदी अरब में होने वाले इवेंट का हिस्सा बना रही है और जहां उन्होंने अब तक ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स और गोल्डबर्ग से मैच लड़े है।

youtube-cover

हाल ही में द अंडरटेकर ने WWE में वापसी की थी जहां उन्होंने एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में रोमन रेंस के साथ टैग टीम बनाकर ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन को हराया। अंडरटेकर मैडिसन स्क्वायर गॉर्डन में होने स्मैकडाउन लाइव के 10 सितंबर को होने वाले एपिसोड में दिखाई देंगे लेकिन वह इस एपिसोड में किसी मैच का हिस्सा होंगे या नहीं यह अभी तक निर्धारित नहीं हैं।

कंपनी रॉ और स्मैकडाउन लाइव टीवी शो की व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए पुराने दिग्गज रेसलर्स को वापस बुलाती रहती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...