WWE Backlash में शानदार प्रदर्शन के लिए सेलिब्रिटी रेसलर की जमकर हो रही तारीफ, अब Triple H ने भी गले से लगाकर खुशी जताई

triple h bad bunny
ट्रिपल एच ने की सेलिब्रिटी रेसलर की तारीफ

WWE: WWE ने बैकलैश (Backlash 2023) का आयोजन प्यूर्टो रीको में करवाया था, जिसे बैड बनी (Bad Bunny) के जरिए बिल्ड किया गया। इस इवेंट में बनी ने धमाकेदार मैच लड़ा, जिसमें उनके शानदार प्रदर्शन की खूब तारीफ की जा रही है और उनकी तारीफ करने वाले लोगों की लिस्ट में अब ट्रिपल एच (Triple H) का भी नाम जुड़ गया है।

Backlash में बैड बनी ने स्ट्रीट फाइट में द जजमेंट डे के मेंबर डेमियन प्रीस्ट का सामना किया। मैच के बाद बैकस्टेज बनी के प्रदर्शन की खूब तारीफ की गई और अब WWE ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर की है, जिसमें ट्रिपल एच और बैड बनी को गले लगते देखा गया और द गेम ने प्यूर्टो रिकन स्टार से बात भी की।

पिछले करीब 2 सालों से बैड बनी फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। उन्होंने 2021 में 24/7 चैंपियनशिप जीती और WrestleMania 37 में मैच भी लड़ा। उन्होंने 2022 Royal Rumble मैच में भी अपनी दावेदारी पेश की थी।

WWE Backlash में Bad Bunny ने Damian Priest को हराया

बैड बनी पेशे से एक प्रोफेशनल रेसलर नहीं हैं, इसलिए डेमियन प्रीस्ट जैसे लंबे, तगड़े और खतरनाक रेसलर के खिलाफ उनकी बुरी हालत होने की उम्मीद की जा रही थी। मैच फैंस की उम्मीदों से लंबा चला, लेकिन रिंग में शुरू से लेकर अंत तक जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। इस मैच को कार्लिटो और सावियो वेगा के स्पेशल अपीयरेंस ने भी यादगार बनाने में अहम योगदान दिया।

मैच के दौरान डेमियन प्रीस्ट अपने पैर को चोटिल कर बैठे थे और बनी ने इसी बात का फायदा उठाया। उन्होंने प्रीस्ट के चोटिल पैर को निशाना बनाकर मैच में अपनी बढ़त मजबूत कर ली थी। वहीं मैच के अंतिम क्षणों में प्यूर्टो रिकन रैपर ने अपना सिग्नेचर मूव बनी डिस्ट्रॉयर लगाकर जीत हासिल की। इस दौरान प्यूर्टो रीको के फैंस ने भी अपने हीरो के मैच को खूब इंजॉय किया और साथ ही उनकी जीत को भी जबरदस्त तरीके से चीयर किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।