Create
Notifications

"मैं WWE WrestleMania में लड़े अपने मैच को सैकड़ों बार देख चुका हूं"

WWE WrestleMania 37 में बैड बनी की परफॉर्मेंस काफी अच्छी थी
WWE WrestleMania 37 में बैड बनी की परफॉर्मेंस काफी अच्छी थी
Subham Pal

मशहूर रैपर बैड बनी (Bad Bunny) इस साल WWE टेलीविजन पर काफी समय तक दिखाई दिए थे। इसके बाद वो WrestleMania 37 में मैच भी लड़ते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच में बैड बनी की ओर से शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली थी।

बता दें, बैड बनी ने हाल ही में Allure को दिए इंटरव्यू में इसी मैच के बारे में बात की। इस दौरान बैड बनी ने बताया कि उनके जीवन के शुरूआत से ही प्रो रेसलिंग का उनपर प्रभाव रहा है। वर्तमान समय में बैड बनी म्यूजिक इंडस्ट्री में बड़ा चेहरा हैं और बनी ने कहा कि म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा रहते हुए भी उन्हें रेसलिंग से काफी प्रेरणा मिली है।

बैड बनी ने कहा-

" मेरे पास एक्शन फिगर (खिलौने) हुआ करते थे, जब मैं अपने माता-पिता के बेड पर अपने भाई के साथ रेसलिंग किया करता था तो उस वक्त मेरा खुद का कैरेक्टर हुआ करता था। मेरा खुद का एंट्रेस म्यूजिक और आउटफिट हुआ करता था। आउटफिट के लिए मैने अपने पिता का जैकेट लिया था और अंडरवियर को पेंट करके उसे सजाया था। हमलोग घंटो खेला करते थे।"
" यह बात सच है कि रेसलिंग ने मुझे काफी प्रेरित किया है और मैने इस चीज को अपने करियर पर भी लागू किया है। स्टाइल, ट्रेडमार्क मूव और लुक का महत्व और चौंकाने वाली चीजें। रेसलिंग में फैंस को चौंकाने वाली चीजें काफी पसंद आती हैं और मैं कुछ ऐसा ही माहौल अपने म्यूजिक के साथ बनाना चाहता हूं।"

बैड बनी अपने WWE WrestleMania मैच को सैकड़ों बार देख चुके हैं

बैड बनी ने ट्रेनिंग लेने और WWE में काम करने के लिए म्यूजिक से 3 महीने का ब्रेक लिया था। बैड बनी की मेहनत रंग लाई थी और WWE WrestleMania 37 में उनसे काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी। बैड बनी यह बात मान चुके हैं कि मैच के बाद वो हर रात अपने मैच को देखा करते थे।

बैड बनी ने कहा-

" मुझे लगा कि मैं मर कर स्वर्ग पहुंच चुका हूं। मैने कभी भी अपने कॉन्सर्ट की रिकॉर्डिंग नहीं देखी थी। लेकिन मै अपने रेसलिंग मैच को सैकड़ों बार देख चुका हूं। एक हफ्ते तक हर रात को सोने से पहले मैं अपना मैच जरूर देखता था।"

बता दें, बैड बनी ने WrestleMania 37 में डेमियन प्रीस्ट के साथ मिलकर द मिज & जॉन मॉरिसन की टीम को टैग टीम मैच में हराया था।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...