Create

WWE में दिग्गज की संभावित वापसी को लेकर आई बहुत ही बुरी खबर, बड़े कारण का हुआ खुलासा

ट्रिपल एच और पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट
ट्रिपल एच और पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Bray Wyatt: पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) इस समय रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे चर्चित सुपरस्टार्स में से एक हैं। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच (Triple H) के नए क्रिएटिव हेड बनने के बाद कई पूर्व सुपरस्टार्स ने वापसी की है। पिछले कुछ समय से पूर्व वायट फैमिली लीडर की स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) में वापसी की चर्चा जोरों पर थी।

कई रेसलिंग जानकारों ने भी ब्रे वायट के जल्द ही इन-रिंग एक्शन में दिखने की बात कही थी। हालांकि, अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। बड़े सुपरस्टार और टॉप मर्चेंडाइज सेलर होने के बावजूद साल 2021 में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन वायट को रिलीज किए जाने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। बैकस्टेज खबरों के अनुसार वायट को निकाले जाने का सबसे बड़ा कारण विंस मैकमैहन के साथ उनका खराब रिश्ता होना था।

रिपोर्ट्स के अनुसार वायट WWE से कमाई करने वाले टॉप स्टार्स में से एक थे। अगर पेड कॉन्ट्रैक्ट की बात करें, तब वो केवल रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर से ही पीछे थे। इसके साथ ही वायट को उनकी मर्चेंडाइज सेल का भी कुछ हिस्सा मिलता था। मेल्टजर के अनुसार,

"जब वो आखिरीबार WWE का हिस्सा थे, तब कमाई में उनसे आगे केवल ब्रॉक और रोमन ही थे। वो रोंडा राउजी और रैंडी ऑर्टन के साथ टॉप पेड रेसलर्स में से एक थे।"

youtube-cover

ब्रे वायट के अभी तक WWE में वापसी नहीं करने का मुख्य कारण सामने आया

Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टजर ने बताया कि WWE और ब्रे वायट की बीच बातचीत रुक गई है। हालांकि, यह साफ है कि कंपनी उन्हें वापस लाना चाहती है। डेव ने आगे कहा कि वायट ज्यादा पैसों की डिमांड कर रहे हैं। इसी वजह से कोई भी कंपनी उन्हें साइन करने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही है। उन्होंने कहा,

"वायट की वापसी को लेकर बहुत हद तक बातचीत हुई थी। अभी एक जगह जाकर यह बातचीत रुक गई है। हालांकि, यह खत्म नहीं हुई है। कई दूसरी कंपनियों के साथ भी यह बातचीत इसी पॉइंट पर आकर रुक गई थी। समस्या ब्रे वायट द्वारा ज्यादा पैसों की डिमांड करना है।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...