Create
Notifications

Survivor Series में बैरन कॉर्बिन ने खोला स्मैकडाउन की जीत का खाता

Ankit
visit

सर्वाइवर सीरीज में तीसरा मैच स्मैकडाउन के यूएस चैंपियन बैरन कॉर्बिन और रॉ के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज के बीच हुआ। इस मैच से पहले बैरन कॉर्बिन ने मिज की पत्नी के बारे में काफी कुछ कहा था जिसको मिज सहन नहीं कर पाए थे। मैच से पहले सोशल मीडिया पर मिज अपने विरोधी को चेतावनी दे चुके थे। मैच का आगाज बैरन कॉर्बिन की एंट्री के साथ हुआ जिसके बाद मिजटूराज ने एंट्री मारी। इरंटकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज के के साथ उनके साथी बो डैलस और कर्टिस एक्लेस मौजूद थे। जैसे ही रिंग बजी मिज से पहला अटैक किया लेकिन उसके बाद वो बैकर कॉर्बिन के खिलाफ माइंड गेम खेलते हुए दिखे।

मिज के साथियों ने कई बार बैर कॉर्बिन पर अटैक किया लेकिन कॉर्बिन ने हार नहीं मानी। एक वक्त ऐसा था कि बैरन कॉर्बिन ने मिज को क्राउड में बैठी उनकी पत्नी मरिस के सामने भी मारा, हालांकि मिज से भी पलटवार किया लेकिन वो कॉर्बिन के लिए काफी नहीं था

मिज ने इस मैच को जीतने की लाख कोशिश की लेकिन बैरन कॉर्बिन ने हर मौके पर बाजी अपने नाम की, पहले उन्होंने रिंग के बाहर खड़े मिज के साथियों को मारा फिर, रॉ के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन मिज पर अपने फिनिशिंग मूव लगाकर मैच को जीत लिया। मैच जीतने के बाद बैरन कॉर्बिन ने मिज का मजाक बनाया।

खैर, सर्वाइवर सीरीज की शुरुआत में रॉ ने 2-0 की बढ़त बनाई थी लेकिन कॉर्बिन की मिज पर जीत ने ब्लू ब्रांड का खाता खोल दिया था। बैरन की जीत के बाद सर्वाइवर सीरीज का स्कोर 2-1 का हो गया था। अब देखना होगा कि मिज अपनी हार का खामियाजा रॉ में किस प्रकार से रॉ में भूगतते हैं।


Edited by Staff Editor
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now