WWE

"मैं जॉन सीना को तुम्हारे सामने ही बुरी तरह से मारूंगा"

कॉर्बिन और सीना का मैच समरस्लैम पीपीवी में होगा

इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में लोन वुल्फ बैरन कॉर्बिन ने जॉन सीना को मुंह बंद करने की कोशिश की, लेकिन उसके बाद ब्लू ब्रांड के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने इन दोनों के मैच को समरस्लैम में बुक कर दिया।

इसके बाद कॉर्बिन ने सीना के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया, लेकिन सीना के बचाव में आई उनकी मंगेतर और पूर्व विमेंस चैंपियन निकी बैला।

कॉर्बिन इस समय मनी इन द बैंक ब्रीफकेस विनर हैं, जिसका मतलब है कि वो कभी भी अपने ब्रीफकेस को कैशइन कर चैंपियन बन सकते हैं।  पिछले कुछ समय से कॉर्बिन अपना पलड़ा ऊपर रखने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इस बार सीना ने उन्हें अपने मंसूबों पर कामयाब नहीं होने दिया और उनका साथ दे रहे थे टोरोंटो का क्राउड।

कॉर्बिन ने ट्वीट किया था कि सीना उनकी बेइज्जती करकर वो हीरो नहीं बन जाते, बल्कि इससे वो एक लूजर बन जाते हैं और कहा कि उन्हें समरस्लैम में तैयार रहना चाहिए।

इसके बाद निकी बैला, जॉन सीना के बचाव में आई और कहा कि उनके मंगेतर कॉर्बिन के जोरदार तमाचा जड़ेंगे। 

इसके बाद कॉर्बिन भी कहाँ रुकने वाले थे, उन्होंने कहा कि वो अपने हाथ में टूवल साथ में रखे, ताकि जब सीना इसको सहन ना कर सकें, तो तुम उनकी जगह हार मान सकों। 

समरस्लैम में इनके मैच से यह दोनों एक आखिरी बार स्मैकडाउन लाइव में आमने सामने आएँगे और वो लास्ट मौका होगा, जब इन दोनों के मैच का बिल्ड अप हो पाएगा।