Create

"थैंक्यू"- WWE Raw में करारी हार के बाद पूर्व चैंपियन ने रेसलिंग को कहा 'अलविदा'

Pankaj
WWE Raw में 2 सुपरस्टार्स के बीच हुआ था शानदार मैच
WWE Raw में 2 सुपरस्टार्स के बीच हुआ था शानदार मैच

Akira Tozawa: WWE Raw में इस हफ्ते बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) और अकीरा टोजावा (Akira Tozawa) के बीच सिंगल्स मुकाबला हुआ था। इस मैच में कॉर्बिन की जीत हुई। कॉर्बिन ने पोकर में हारे हुए पैसों का खास अंदाज में अकीरा से अपना बदला लिया। हार के बाद टोजवा ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे देखकर आप हैरानी में पड़ सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने रेसलिंग को अलविदा कह दिया।

कॉर्बिन इस समय रेड ब्रांड में शानदार काम कर रहे हैं। WWE हॉल ऑफ फेमर जेबीएल का साथ उन्हें मिल रहा है। उन्होंने अपनी विनिंग स्ट्रीक को इस हफ्ते भी जारी रखा। खैर Raw में एक बैकस्टेज सैगमेंट दिखाया गया था। यहां बैरन कॉर्बिन और जेबीएल पोकर गेम खेल रहे थे। इसके बाद अकीरा टोजावा वहां पर आए। उन्होंने कॉर्बिन को चैलेंज कर दिया। टोजावा को पोकर गेम खेलना नहीं आता था और इसके बावजूद उन्होंने बैरन को हरा दिया। अकीरा ने बैरन से यहां पर पैसे जीत लिए।

अकीरा ने इसके बाद बैरन को मैच के लिए भी चैलेंज किया। शुरूआत में कॉर्बिन के ऊपर वो हावी रहे लेकिन बाद में सबकुछ बदल गया। कॉर्बिन ने अकीरा के टॉप रोप मूव को काउंटर किया और उसे एंड ऑफ डेज में बदलकर जीत हासिल कर ली। इस तरह बैरन ने पोकर में मिली हार का बदला ले लिया।

WWE सुपरस्टार अकीरा टोजावा ने हार के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रिया देकर चौंकाया

पूर्व 24/7 चैंपियन अकीरा ने मैच में हार के बाद ट्विटर पर अपने इन-रिंग गियर की तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में थैंक्यू लिखा। ऐसा लग रहा है कि शायद वो अब रिंग में नज़र नहीं आएंगे। हो सकता है ये थैंक्यू उन्होंने अपने फैंस को कहा हो। अभी तक किसी भी बात की पुष्टि नहीं हुई है।

अकीरा टोजावा आने वाले समय में इस ट्वीट का खुलासा कर सकते हैं। अभी तक किसी को समझ नहीं आ रहा है कि अकीरा ने ये पोस्ट क्यों किया। वहीं कॉर्बिन इस बार अपनी जीत से बहुत खुश नज़र आए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment