Create

"आप Roman Reigns को आखिरी बार पिन करने वाले Superstar हो"- पूर्व चैंपियन ने WWE दिग्गज द्वारा मिली सबसे अहम सलाह का किया खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज ने बैरन कॉर्बिन को दी सलाह
WWE दिग्गज ने बैरन कॉर्बिन को दी सलाह

Roman Reigns and Baron Corbin: WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) ने हाल ही में अपने मैनेजर और दिग्गज रेसलर जेबीएल (JBL) को लेकर बात की। उन्होंने यहां दिग्गज की जमकर तारीफ की। कॉर्बिन के अनुसार, JBL ने ही उन्हें याद दिलाया था कि वो रोमन रेंस (Roman Reigns) को पिन करने वाले आखिरी व्यक्ति हैं।

जॉन "ब्रेडशॉ" लेफील्ड ने WWE टीवी पर बैरन कॉर्बिन के नए मैनेजर के रूप में रिटर्न किया। दोनों ही सुपरस्टार्स को साथ देखना रोचक रहा है और अभी कॉर्बिन को रिटर्न के बाद से कोई पराजित नहीं कर पाया है। कॉर्बिन ने अब JBL को धन्यवाद करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है।

बैरन कॉर्बिन थोड़े समय पहले WWE के The Bump शो पर स्पेशल गेस्ट बनकर आए थे। इसी दौरान उन्होंने अपनी नई पार्टनरशिप को लेकर खुलासा किया। कॉर्बिन ने बताया कि जॉन की वजह से ही वो आगे आए हैं और वो रोमन रेंस को पिन करने वाले आखिरी स्टार हैं। उन्होंने कहा,

"जब वो मुझे लिमो से ले गए तो उन्होंने मेरे सोचने का तरीका बदल दिया। उन्होंने जिस तरह से देखा कि मैं क्या कर रहा हूँ, वो बढ़िया था। वो मुझे एक बार फिर मैदान पर लेकर आए और बोला, 'आप एक वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हो। आप WWE में सभी को तबाह कर सकते हो। आप वो आखिरी व्यक्ति हो, जिसने रोमन रेंस को पिन किया है। इसी वजह से आपके पास यहां मौका है।'"

WWE में आखिरी बार रोमन रेंस को बैरन कॉर्बिन ने पिन किया था

रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन के बीच 2019-2020 में दुश्मनी देखने को मिली थी। उनके बीच कई मैच देखने को मिले थे। रेंस और कॉर्बिन के बीच TLC 2019 इवेंट में बड़ा मुकाबला हुआ था। यहां पर कॉर्बिन को चीटिंग से रोमन पर जीत मिली थी। उन्होंने यहां ट्राइबल चीफ को पिन किया था। इसके बाद से रेंस को कोई पिन नहीं कर पाया है और वो अपने करियर के सबसे अच्छे समय पर चल रहे हैं। उम्मीद है कि बैरन कॉर्बिन जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए टॉप स्टार बनने में सफल होंगे।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment