COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"विंस मैकमैहन मुझे जनरल मैनेजर बनाने के लिए Raw में वापसी कर रहे हैं"

Ishaan Sharma
ANALYST
न्यूज़
9.67K   //    16 Dec 2018, 12:30 IST

McMahon will appear on the RAW after TLC

कुछ समय पहले ही WWE ने यह घोषणा की थी कि विंस मैकमैहन रॉ में अपनी वापसी करने वाले हैं। इसके बाद से ही फैंस इस सोच में पड़े हुए हैं कि मैकमैहन क्यों अपनी वापसी कर रहे हैं।

अब बैरन कॉर्बिन ने यह अनुमान लगाया है कि विंस मैकमैहन की वापसी रॉ में क्यों हो रही है। काफी समय पहले विंस ने कर्ट एंगल को रॉ का जनरल मैनेजर बनाया था लेकिन इस साल स्टैफनी ने कर्ट एंगल को छुट्टियों पर भेजकर कॉर्बिन को एक्टिंग जनरल मैनेजर बना दिया था।

इसके बाद कॉर्बिन ने कई गलत फैसले लिए, जिससे रॉ को काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने एलेक्सा ब्लिस को भी अपने जैसा ही काम दिया है ताकि ब्लिस विमेंस डिवीज़न को संभाल सके। कॉर्बिन द्वारा लिए गए फैसलों से रॉ को काफी नुकसान हुआ है।

अफ़वाहों के अनुसार, विंस मैकमैहन शो के अंदर अपनी वापसी करके कॉर्बिन के एक्टिंग जनरल मैनेजर के पद को छीन लेंगे। हालांकि कॉर्बिन को ऐसा नहीं लगता है।

उनके अनुसार मैकमैहन शो में अपनी वापसी करके उन्हें प्रमोशन देंगे। इसका मतलब विंस रॉ में आकर कॉर्बिन को एक्टिंग जनरल मैनेजर से पर्मानेंट जनरल मैनेजर बना देंगे। शायद ऐसा ना हो क्योंकि कॉर्बिन ने खुद इसकी भविष्यवाणी की है लेकिन ये कहा जा सकता है कि विंस की वापसी जनरल मैनेजर से जुड़ी चीज़ों को लेकर ही होने वाली है।

इस समय TLC के अंदर ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम बैरन कॉर्बिन का मैच बुक है। अगर इस मैच में स्ट्रोमैन की जीत होती है तो वह रॉयल रम्बल में लैसनर का सामना करेंगे लेकिन अगर कॉर्बिन की जीत होती है तो वह रॉ के नए जनरल मैनेजर बन जाएंगे।

अब देखना होगा कि इस मुकाबले में कॉर्बिन की जीत होती है या फिर स्ट्रोमैन की। क्या कॉर्बिन नए जनरल मैनेजर बन जाएंगे या फिर मैकमैहन उन्हें एक्टिंग जनरल मैनेजर भी नहीं रहने देंगे।

Get WWE News in Hindi Here

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...