Create

WWE Raw में 44 दिनों बाद फेमस Superstar ने की चौंकाने वाली वापसी, दिग्गज का साथ लेकर बनेंगे टॉप चैंपियन?

Ujjaval
WWE Raw में बैरन कॉर्बिन की वापसी हुई
WWE Raw में बैरन कॉर्बिन की वापसी हुई

Baron Corbin: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) की वापसी देखने को मिली। वो अब पहले से बेहतर नज़र आ रहे हैं और JBL असल में उनके मैनेजर के रूप में काम करेंगे। आपको बता दें कि Raw के इसी एपिसोड में उन्होंने मैच भी लड़ा और इसमें उन्हें जीत मिली थी।

WWE Raw में बैरन कॉर्बिन ने JBL के साथ चौंकाने वाली वापसी की

Raw के एपिसोड में एक बैकस्टेज सैगमेंट दिखाया गया जहां JBL की कार ने एरीना में एंट्री की। कुछ समय बाद WWE दिग्गज ने रिंग में एंट्री करते हुए प्रोमो कट किया। उन्होंने फैंस की बेइज्जती की और फिर बैरन कॉर्बिन को इंट्रोड्यूस करके सभी को चौंकाया। उन्होंने पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन की तारीफ की और बताया कि वो बड़ी सफलता हासिल करेंगे।

JBL calls Baron Corbin "The Modern Day Wrestling God!" #WWERaw #WWE https://t.co/tzrmbHF1K8

JBL को अपने समय में 'रेसलिंग गॉड' कहा जाता था। इसी कारण उन्होंने अपना यह टैग कॉर्बिन को दिया और उन्हें 'मॉडर्न डे रेसलिंग गॉड' बताया। साथ ही उन्होंने बैरन के विरोधी डॉल्फ ज़िगलर की बेइज्जती की और बताया कि अगर वो एटीट्यूड एरा में होते तो वो बहुत बुरी तरह से असफल होते।

बाद में ज़िगलर ने एंट्री की और एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। हैप्पी कॉर्बिन और डॉल्फ ज़िगलर का मैच बहुत बढ़िया था क्योंकि दोनों को WWE ने बहुत समय दिया। उन्होंने मिलकर अपने मैच को खास बनाया। कई मौकों पर लगा कि डॉल्फ की जीत हो जाएगी। हालांकि, कॉर्बिन का पलड़ा भारी रहा।

What do you think of this pairing?⬆️ or ⬇️#WWERaw #WWE https://t.co/76dF77DDfR

उन्होंने मैच की दिशा बदली और अपना फिनिशर 'एंड ऑफ डेज' लगाया। उन्होंने पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को पिन किया और जीत दर्ज की। हर कोई कॉर्बिन के कैरेक्टर में बदलाव देखना चाहता था क्योंकि वो हैप्पी कॉर्बिन गिमिक में बढ़िया काम नहीं कर रहे थे। लगभग दो महीने पहले उनके कैरेक्टर में चेंज को लेकर संकेत मिले थे।

अब जाकर वो एक नया कैरेक्टर लेकर आए हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि उनके पास WWE दिग्गज JBL हैं। वो JBL के साथ रहकर जरूर ही सफलता हासिल कर सकते हैं और मिड कार्ड या वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment