Create

WWE SmackDown में 36 साल के रेसलर ने Money in the Bank ब्रीफेकस चुराकर सभी को चौंकाया

SmackDown में कॉर्बिन का अलग रूप नजर आया
SmackDown में कॉर्बिन का अलग रूप नजर आया

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते 36 साल के बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) अपनी चीजों को नए लेवल पर ले गए। केविन ओवेंस (Kevin Owens) के खिलाफ इस बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद बैकस्टेज में कॉर्बिन ने बिग ई (Big E) का Money in the Bank ब्रीफेकस चुरा लिया। WWE यूनिवर्स से इस बार भी कॉर्बिन ने उनके लिए पैसे डोनेट करने को कहा। कॉर्बिन ने कहा एरीना में जितने भी लोग मौजूद हैं वो उन्हें कम से कम एक हजार डॉलर डोनेट करें।

WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन ने किया अनोखा काम

कॉर्बिन के इस बयान के बाद केविन ओवेंस रिंग में आए। केविन ओवेंस ने कहा कि अगर वो उन्हें हरा देंगे तो फिर हजार डॉलर देंगे। शर्त ये भी थी कि अगर कॉर्बिन हार गए तो वो भीख मांगना बंद कर देंगे। इसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त मैच हुआ और रोलअप के जरिए ओवेंस ने जीत हासिल कर ली।

कॉर्बिन इसके बाद बैकस्टेज गए और कायला से अगले प्लान के बारे में बात की। इसके बाद उन्होंने जाकर बिग ई का कॉन्ट्रैक्ट चुरा लिया। कुछ हफ्ते पहले कॉर्बिन यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच भी लेना चाहते थे। रोमन रेंस और फिन बैलर के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन होने वाला था लेकिन कॉर्बिन ने बैलर के ऊपर हमला कर दिया था। इसके बाद कॉन्ट्रैक्ट में कॉर्बिन साइन करने के लिए तैयार हो गए। जॉन सीना ने आकर उन्हें रिंग के बाहर फेंका और कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया।

पिछले महीने ही बिग ई ने MITB कॉन्ट्रैक्ट जीता था। बिग ई को फैंस अब टाइटल पिक्चर में देखना चाहते हैं। इस कॉन्ट्रैक्ट की वजह से वो कोई भी चैंपियनशिप जीत सकते हैं। बिग ई कह चुके हैं कि वो इसे रोमन रेंस के ऊपर कैश-इन करेंगे। कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि SummerSlam 2021 में बिग ई अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करेंगे।

बैरन कॉर्बिन कॉन्ट्रैक्ट चुरा कर ले गए और ऐसा क्यों हुआ ये किसी को नहीं पता। WWE ने कॉर्बिन के लिए क्या प्लान तैयार किया है ये भी किसी को नहीं पता। शायद अब बिग ई और कॉर्बिन के बीच राइवलरी शुरू हो सकती है। कॉर्बिन का अलग ही गिमिक इस समय नजर आ रहा है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment