Create
Notifications

लाइव इवेंट के दौरान बैरन कॉर्बिन को लगी चोट

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन के सितारे इस समय काफी अच्छे चल रहे है। क़ॉर्बिन ने अपने खेल में काफी बदलाव किया है। पिछले कई हफ्तों से कॉर्बिन ने लगभग हर इवेंट में लगातार अच्छा काम किया है। हाल ही में स्मैकडाउन लाइव शो में कॉर्बिन के साथ खतरनाक घटना घटी। ट्रिपल थ्रैट मैच में कॉर्बिन का मुकाबला एजे स्टाइल्स और जॉन सीना के साथ था। रिंग के टॉप से नीचे गिरने पर बैरन को चोट लग गई, जिससे कई फैंस सदमे में आ गए। हालांकि अभी पूरी तरह ये साफ नहीं हो पाया है कि कॉर्बिन को कितनी इंजरी हुई है।

पिछले दो हफ्तों से बैरन कॉर्बिन ने फैंस के दिल में अपने लिए काफी जगह बना ली है। उनके लगातार अच्छे प्रदर्शन के के कारण उनकी जय-जयकार हो रही है। पहले भी कॉर्बिन ने ट्रिपल थ्रैट मैच में एजे स्टाइल्स और डॉल्फ जिगलर को काफी चुनौती दी थी। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में बैरन कॉर्बिन ने डॉल्फ जिगलर को बुरी तरह हराया था। इसके बाद सीना और स्टाइल्स के बीच हो रहे कॉन्ट्रैक्ट साइन में भी उन्होंने दखलअंदाजी की थी। बैरन ने सीना को चुनौती दे दी थी। लेकिन उसी मौके पर स्टाइल्स ने सीना को किक मारकर नीचे गिरा दिया था।
इसके बाद बैरन कॉर्बिन का सामना लाइव इवेंट में सीना और स्टाइल्स से हुआ। लेकिन यहां पर किस्मत ने उनका कम साथ दिया। रिंग के ऊपर से नीचे गिरने पर उन्हें चोट लग गई। रिपोर्ट के मुताबिक क़ॉर्बिन अपने हाथों के बल बुरी तरह गिर गए थे। हालांकि अंदाजा ये भी लगाया जा रहा है कि, उऩ्हें काफी ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है, और ्अगर कोई ज्यादा नुकसान होता है तो फिर लंबे टाइम के लिए कॉर्बिन बाहर रह सकते है।     अगले आने वाले कई हफ्तों में कॉर्बिन का मुकाबला जॉन सीना से होगा। कॉर्बिन की गति और उनके विशालकाय शरीर के कारण उन्हें कई बार एडवांटेज मिले है, और सीना के साथ होने वाले मुकाबलों से उनका करियर भी काफी अच्छा बन सकता है।
Published 09 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now